India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

'ये लोग पागल हो गए हैं क्या'? लग्जरी ब्रांड ने बनाया कूड़े फेंकने का बैग, सिर्फ एक की कीमत लाखों में

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली: अगर लक्जरी प्रोडक्ट्स की बात हो, तो विदेशी कंपनी बॉलेनसिएगा का जिक्र हो ही जाता है। ये कंपनी शानदार कपड़े, बैग और अन्य एसेसरीज बनाने के लिए फेमस है। इसके प्रोडक्ट इतने महंगे होते हैं, जिसको आम आदमी नहीं खरीद सकता, लेकिन अब इस कंपनी ने एक चीज बनाई है, जिसकी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही।

1790 डॉलर है कीमत

1790 डॉलर है कीमत

आमतौर पर हम लोग दो-तीन रुपये की पॉलिथीन वाली थैली ले आते हैं, उसमें ही कचरा फेंकते हैं, लेकिन बॉलेनसिएगा ने एक ऐसा कचरा बैग बनाया है, जिसकी चर्चा दुनियाभर में हो रही। इस बैग की कीमत 1790 अमेरिकी डॉलर है। भारत के हिसाब से देखें तो ये राशि 1.4 लाख की होगी। ये बैग कितना बिका ये तो नहीं पता चल पाया लेकिन इसकी चर्चा खूब हो रही है।

बछड़े के चमड़े का इस्तेमाल

बछड़े के चमड़े का इस्तेमाल

बॉलेनसिएगा ट्रैश बैग, जिसे ब्रांड 'ट्रैश पाउच' भी कहा जा रहा, एक चमकदार कोटिंग के साथ बछड़े के चमड़े से बनाया गया है। ये काले, सफेद, नीले और पीले यानी कुल 4 रंगों में उपलब्ध है। इसमें बैग में ड्रॉस्ट्रिंग होते हैं, जिन्हें टाई तय होने से पहले उन्हें बंद करने के लिए खींचा जा सकता है। इसकी इन्हीं खासियतों की वजह से इसका दाम हाई है। कंपनी ने इससे पहले 'रबिश बिन' नाम से जूते बनाए थे, जो देखने में एकदम फटे लग रहे थे, लेकिन उनके दाम 2 लाख के करीब थे।

विदेश में अनमोल है बासमती चावल की खाली बोरी, हजारों रुपये में ऑनलाइन हो रही है बिक्रीविदेश में अनमोल है बासमती चावल की खाली बोरी, हजारों रुपये में ऑनलाइन हो रही है बिक्री

लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन

लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन

बैग की कीमत को लेकर ट्विटर पर भी खूब चर्चा हो रही और लोग इस पर जमकर मीम्स बना रहे। एक शख्स ने लिखा कि इसमें कचरा फेंकने के लिए मुझे अपना घर गिरवी रखना पड़ेगा, जबकि दूसरे यूजर ने लिखा कि ये लोग पागल हो गए हैं क्या। पहले तो इसको खरीदने वाले की संपत्ति की जांच होनी चाहिए।

Comments
English summary
Luxury brand made garbage bags, worth in 1.4 lakh
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X