Video: जिस बिल्ली को निगल गया था अजगर, उसी को लोगों ने मार-मार कर बाहर निकलवाया

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

बैंकॉक। बड़े से बड़े शिकार को आसानी से निगल जाने वाले अजगर भी कभी-कभी ऐसा शिकार कर लेते हैं कि उन्हें पछताना पड़ता है। वो शिकार तो कर लेते हैं, लेकिन उसके बाद फिर उसने पचाना उनके बस से बाहर होता है और फिर उसे बाहर निकालना पड़ता है। ऐसे ही एक अजगर का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। अजगर अपने मुंह से अपने बड़े से शिकार को जिस तरह से बाहर निकाल रहा है, उसे देखकर किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

Bizarre
चाइल्ड केयर के पास मिला विशाल अजगर

चाइल्ड केयर के पास मिला विशाल अजगर

थाईलैंड के बैंकॉक का ये वीडियो काफी चौंकाने वाला है। एक अजगर के मुंह से जबरदस्ती उसका शिकार निकाला जा रहा है। बैंकॉक में एक चाइल्ड केयर सेंटर के पास कुछ लोगों को अजगर पड़ा मिला। अजगर की हालत ऐसी थी कि वो हिल भी नहीं पा रहा था। जब लोगों ने अजगर देखा तो फौरन रेस्क्यू टीम बुलाई गई।

धीरे-धीरे निकालने लगे अजगर

धीरे-धीरे निकालने लगे अजगर

रेस्क्यू टीम ने देखा कि अजगर काफी बारी था और उसके पेट में उभार दिख रहा था। अजगर ने कोई ताजा-ताजा शिकार किया था। रेस्क्यू टीम ने अजगर को जंगल से बाहर निकाला। इसके बाद रेस्कयू टीम ने अजगर का शिकार बाहर निकालने के लिए जो किया, उसे देख वहां खड़े लोग भी सहम गए। रेस्कयू टीम ने अजगर की मसाज शुरू कर दी।

बड़ी बिल्ली को निगल गया था अजगर

वो अजगर की मसाज करने लगे ताकि वो अपना शिकार निगल दे। अजगर की काफी देर मसाज करने के बाद वो खुद धीरे-धीरे शिकार को बाहर निकालने लगा। जब शिकार बाहर आया तो लोगों ने देखा कि उसने एक बड़ी सी बिल्ली निगल ली थी जो उससे पचाई नहीं जा रही थी। इस वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं। (वीडियो साभार: Daiy Mail/BASANTI CHOKRI)

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Four meter long python regurgitate his lunch as he swallowed more than he could digest.
Please Wait while comments are loading...