• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Video: शराब से ऐसी दुश्मनी! महिला ने सुपरमार्केट में घुसकर तोड़ी 500 बोतलें, जानिए क्या है माजरा

|

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर इन दिनों एक महिला के गुस्से का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला सुपरमार्केट में रखी शराब की बोतलों को तोड़ रही है। इस बीच सुपरमार्केट के अन्य कर्मचारी दूर खड़े महिला को सिर्फ देखते रहते हैं, लेकिन उसे रोकने की हिस्मत किसी में नहीं होती। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक महिला ने करीब 500 शराब की महंगी बोतलों को तोड़ दिया, महिला ने अपने गुस्से के कारण 95 लाख रुपए का नुकसान कर दिया। वायरल वीडियो ब्रिटेन का बताया जा रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

वायरल वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, यूर्जस भी वीडियो पर खूब कमेंट कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यह घटना Aldi supermarket जोकि इंग्लैंड के स्टीवनज का है। यहां एक महिला सुपरमार्केट में शॉपिंग पहुंची लेकिन देखते ही देखते उसने शराब की बोतलें फेंकनी शुरू कर दी। महिला की इस हरकत को देख सुपरमार्केट में आए अन्य लोग भी हैरान हो गए। महिला ने करीब 500 शराब की बोलतें जमीन पर मारकर तोड़ दीं।

महिला की इस हरकत पर पुलिस ने किया गिरफ्तार

महिला की इस हरकत पर पुलिस ने किया गिरफ्तार

एक रिपोर्ट के मुताबिक महिला ने सुपरमार्केट को तकरीबन 130,000 डॉलर (95 लाख) रुपए की चपत लगाई। वीडियो में देखा जा सकता है कि जमीन पर शराब की टूटी बोतलें बिखरी पड़ी हैं। इस दौरान बोतलें फेक रही महिला का हाथ भी जख्मी हो गया लेकिन उसने बोतलें तोड़ने का सिलसिला जारी रखा। सुपरमार्केट में मौजूद एक शख्स ने बताया कि आजतक उसने ऐसा मंजर कभी नहीं देखा। हालांकि बाद में पुलिस को शिकायत करने पर महिला को गिरफ्तार कर लिया गया। मामले की जांच जारी है।

'शराब के चलते परिवार बर्बाद होने पर समझ आएगा दर्द'

'शराब के चलते परिवार बर्बाद होने पर समझ आएगा दर्द'

वीडियो शूट कर रहे एक अन्य शख्स ने कहा कि मुझे विस्वास नहीं हो रहा था कि सुपरमार्केट के कर्मचारी महिला को ऐसा करने से रोक नहीं रहे थे। वह शायद महिला के डर गए होंगे। वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, कई लोगों ने कमेंट बॉक्स में अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। एक यूजर ने लिखा, 'कुछ लोग दुकान सामान खरीदने के लिए जाते हैं तो कुछ अपना गुस्सा निकालने के लिए। हो सकता है शराब की वजह से महिला को गहरी चोट पहुंची हो। जब आपका सबसे प्यारे दोस्त या परिवार शराब की वजह से बर्बाद होगा तब आपको महिला का दर्द समझ में आएगा।'

जहरीली शराब के कारोबार पर सीतापुर पुलिस ने की चोट, 120 आरोपी गिरफ्तार, 3000 लीटर शराब बरामद

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
british angry woman broke 500 bottles in supermarket Video Viral
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X