हनीमून के पैसे के लिए दुल्हन ने खुद ही करवाई ली अपनी छेड़खानी,वीडियो हुआ वायरल

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। शादी के बाद हनीमून पर जाने, एक दूसरे के साथ अकेले में वक्त बिताना हर जोड़े को अच्छा लगता है, लेकिन हनीमून पर जाने के लिए एक जोड़े ने ऐसा कदम उठाया जिसे जानकर आप शर्म से पानी-पानी हो जाएंगे। चीन की एक दुल्हन ने हनीमून के पैसों के लिए खुद ही अपनी छेड़खानी करवा ली। OMG! लड़के से लिपट कर सोती है नागिन, शर्ट पर छोड़ जाती है लव बाइट्स के निशान

marriage

दुल्हन ने खुद ही सबसे ये ऑफर दे दिया कि वो आकर उसक साथ छड़खानी करें। बदले में वो हर बार छूने के लिए पैसे लेती । दुल्हन ने खुद को छेड़ने के लिए रेट लिस्ट तैयार कर लिया। पैसे लेकर कोई भी उसके शरीर के एक खास हिस्से को छू सकता था।

नारियल की मदद से जानें अपना ब्लड ग्रुप, हैं आसान सा तरीका

दुल्हन के इस ऐलान के बाद उसके आसपास लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोग उसे पैसे लेकर उसके साथ छेड़खानी करने लगे। दुल्हन भी आगे बढ़कर लोगों से पैसे लेती और खुद को उन्हें छूने देती। सबसे अजीब बात ये थी कि दुल्‍हन के ऑफर पर उसके साथ ऐसी हरकत करने वालों की लाइन में केवल पुरुष ही नहीं हैं, बल्‍कि कुछ महिलाएं भी शामिल थी।

Live शो के दौरान होस्‍ट ने खींच लिया टीवी स्‍टार का टॉप और फिर...

दुल्हन के इस ऑफर का वीडियो तेजी से वायरल हो गया। सोशल मीडिया पर लाखों लोगों ने इस वीडियो को देखा। सोशल मीडिया यूजर्स के मुताबिक ये वीडियो थाईलेंड के किसी नाइट क्‍लब का वीडियो है। वहीं कुछ इसे चीन के एक शादी समारोह का बता रहे हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Chinese newlywed 'allows guests to molest her during the ceremony to raise money for her honeymoon'.
Please Wait while comments are loading...