• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

गजब की बॉस! अपने कर्मचारियों को मास्टरबेट के लिए दे रही ब्रेक, बोनस में मिल रहे फ्री सेक्स टॉयज

Google Oneindia News

नई दिल्ली: अब तक हम सभी ने किसी कंपनी में काम करने के दौरान कर्मचारियों के लिए लंच ब्रेक, रेस्ट ब्रेक यहां तक कि टी-कॉफी ब्रेक के बारे में सुना होगा, लेकिन क्या आपने कभी सोचा होगा कि किसी कंपनी में काम करने वाले लोगों को मास्टरबेशन ब्रेक भी मिल सकता है, लेकिन ऐसा हुआ है। एक महिला बॉस ने हैरान कर देने वाला कदम उठाया है और इसके पीछे उन्होंने एक खास वजह भी बताई है।

आधे घंटे का मिलता है 'मास्टरबेट ब्रेक'

आधे घंटे का मिलता है 'मास्टरबेट ब्रेक'

दरअसल, एक महिला बॉस अपने एंप्लाइज को वर्किंग डे के दौरान आधे घंटे के लिए मास्टरबेशन ब्रेक देती हैं। यह गजब की बॉस! कोई और नहीं बल्कि एक फेमस डायरेक्टर और एडल्ट फिल्ममेकर एरिका लस्ट (Erika Lust) हैं, जिन्होंने अपने कर्मचारियों की हेल्थी लाइफ स्टाइल को प्रायोरिटी देने के लिए पिछले मई में 'सेल्फ-लव' पॉलिसी बनाई। इस पॉलिसी के तहत कर्मचारी अपने वर्किंग आवर के दौरान आधे घंटे के 'मास्टरबेट ब्रेक' के हकदार हैं।

एक्स्ट्रा बोनस के तौर में फ्री सेक्स टॉयज

एक्स्ट्रा बोनस के तौर में फ्री सेक्स टॉयज

इतना ही अवॉर्ड विनिंग एडल्ट फिल्म मेकर एरिका लस्ट अब इस स्कीम पर एक अपडेट भी शेयर किया है, जिसमें उन्होंने दावा करते हुए कहा कि एक सक्सेसफुल ईयर के बाद अब वो अपनी इस पॉलिसी का विस्तार करने जा रही हैं, जिसके तहत अब उनके कर्मचारियों के लिए एक्स्ट्रा बोनस के तौर में फ्री सेक्स टॉयज को भी शामिल किया जाएगा।

'लस्ट फिल्म्स' की मालिक एरिका लस्ट

'लस्ट फिल्म्स' की मालिक एरिका लस्ट

स्वीडन की राजधानी स्टॉकहोम शहर की रहने वाली एरिका लस्ट अपने कर्मचारियों की प्रोडक्टिविटी बढ़ाने के साथ-साथ वर्क स्टेशन में आक्रामकता को कम करने के लिए 'सेल्फ-लव' पॉलिसी को क्रेडिट देती हैं। अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में 45 वर्षीय एरिका लस्ट ने बताया कि उनकी वीडियो प्रोडक्शन कंपनी लस्ट फिल्म्स ने अब अपने कर्मचारियों को पॉलिसी के हिस्से के रूप में फ्री गिफ्ट देने के लिए स्पेनिश सेक्स टॉय मेकर फन फैक्ट्री के साथ साझेदारी की है।

यूजर बोले- काश मेरी जॉब ऐसी होती

यूजर बोले- काश मेरी जॉब ऐसी होती

एरिका लस्ट ने कहा, "याद रखें कि मैंने पिछले मई में अपने स्टाफ को रोजाना 30 मिनट का मास्टरबेशन ब्रेक देना शुरू किया था। इस साल हमने फन फैक्ट्री के अपने दोस्तों और उनके टॉयज की मदद से अपने स्पेशल वर्क पर्क को नया रूप देने का फैसला किया है। वहीं अब इस एनाउसमेंट को उनके फैंस की तरफ से खूब सराहा गया है, जिसमें ने कई लोगों ने कहा कि काश मेरी जॉब ऐसी होती। वहीं एक यूजर ने कमेंट में लिखा कि "मैं आपके लिए काम करना चाहता हूं।"

क्लासरूम में सेक्स एजुकेशन पर देना था लेक्चर, इस स्कूल में टीचर ने छात्र को ही बना दिया कंडोमक्लासरूम में सेक्स एजुकेशन पर देना था लेक्चर, इस स्कूल में टीचर ने छात्र को ही बना दिया कंडोम

Comments
English summary
Adult films maker Erika Lust shared update on company's self love policy
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X