• search
बिजनौर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिजनौर: EVM उठाने से मना करने पर SDM ने होमगार्ड को जड़ा थप्पड़

|

बिजनौर। यूपी के बिजनौर में पोलिंग पार्टी रवाना होने के दौरान जबरन ईवीएम मशीन उठाने से मना करने पर एसडीएम ने होमगार्ड को चाटा मार दिया। चाटा मारने पर होमगार्डों, पुलिस और जिला प्रशासन के अधिकारी आमने सामने आ गए। अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे और होमगार्डों को समझाने का प्रयास किया। इस घटना के बाद पुलिसकर्मियों और एसडीएम में नोकझोंक हो गई। पूरा मामला जिला अधिकारी के पास पहुंच गया है।

ईवीएम उठाने से मना करने पर जड़ा थप्पड़

ईवीएम उठाने से मना करने पर जड़ा थप्पड़

बिजनौर में एसडीएम ने होमगार्ड को थप्पड़ मार दिया। होमगार्ड का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने एसडीएम के कहने के अनुसार ईवीएम मशीन नहीं उठाई थी। एसडीएम के फरमान का पालन पीड़ित होमगार्ड ने इसलिए नहीं किया था, क्योंकि चुनाव आयोग के नियमों के तहत किसी भी पुलिसकर्मी को ईवीएम छूने की इजाजत नहीं है।

पीड़ित होमगार्ड ने क्या कहा

पीड़ित होमगार्ड ने क्या कहा

पीड़ित होमगार्ड जगदीश की मानें तो एसडीएम घनश्याम वर्मा ने उनसे ईवीएम मशीन उठाने को कहा था, जबकि चुनाव आयोग के नियमों के अनुसार कोई भी पुलिसकर्मी के ईवीएम को हाथ तक नहीं लगा सकता है, इसीलिए मैंने मना कर दिया। एसडीएम ने पीड़ित होमगार्ड का ड्यूटी कार्ड भी छीन लिया।

डीएम ने सौंपी जांच

डीएम ने सौंपी जांच

होमगार्ड के थप्पड़ लगते ही साथी होमगार्डों ने भी एसडीएम के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। जमकर अफसरों और होमगार्डों में घंटों तक कहासुनी भी हुई है। इस घटना के बाद डीएम सुजीत कुमार ने इस पूरे घटना क्रम की जांच एक टीम को सौंप दी है।

ये भी पढ़ें: कौन है बीजेपी प्रवक्ता पर जूता फेंकने वाला शक्ति भार्गव, मां ने क्या कहा?

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
sdm slaps home guard in bijnor
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X