छठ पूजा के बाद बिहार से दिल्ली लौट रहे परिवार के 4 लोग जिंदा जल गए, 6 की मौत

Subscribe to Oneindia Hindi
Uttar Pradesh: 6 killed in road accident on Agra Expressway | वनइंडिया हिंदी

कन्नौज/पटना। छठ पूजा के समापन के बाद पूरे परिवार के साथ बिहार के सिवान जिले के रहने वाले परिवार के 6 लोग एक कार से दिल्ली जा रहे थे। उत्तर प्रदेश के कन्‍नौज में सौरिख क्षेत्र के आगरा एक्‍सप्रेस वे पर अचानक उनकी कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई जिससे घटनास्थल पर ही 6 लोगों की मौत हो गई। इस हादसे में अचानक कार में आग लग गई और देखते ही देखते कार में सवार लोग जिंदा जल गए। इस घटना को लेकर ऐसा कहा जा रहा है कि गाड़ी चलाने वाला शख्स बातचीत करने में लगे हुआ था तभी अचानक टर्न आया और वह अपने आप को संतुलित नहीं कर पाया जिससे कार डिवाइडर से जा टकराया। तेज रफ्तार होने के कारण अचानक गाड़ी में आग लग गई और गाड़ी में बैठे सभी लोगों की मौत हो गई। मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची नजदीकी पुलिस ने लाश को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया तथा मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

अनियंत्रित होकर कार डिवाइडर से टकराई

अनियंत्रित होकर कार डिवाइडर से टकराई

मिली जानकारी के अनुसार, सड़क हादसे में पूरे परिवार की एक साथ मौत का मामला उत्तर प्रदेश के कन्‍नौज में सौरिख क्षेत्र के आगरा एक्‍सप्रेस वे का है जहां बिहार के सिवान के रहने वाले मुकेश प्रसाद अपने पूरे परिवार के साथ दिल्ली जाने के लिए निकले थे। सिवान से वह उत्तर प्रदेश के रास्ते दिल्ली जा रहे थे तभी अचानक टर्न आया और परिवार वालों से बातचीत के दौरान उन्होंने ध्यान नहीं दिया जिससे तेज रफ्तार की कार अचानक डिवाइडर से जा टकराई।

धू-धूकर जल गई कार

धू-धूकर जल गई कार

अचानक गाड़ी में आग लगी और देखते ही देखते गाड़ी हाईवे पर धू धू कर जलने लगा। जब तक घायल लोगों को बाहर निकाला जाता तब तक उसमें सवार 4 लोग भी जिंदा जल गए जिनमें दो बच्चे भी हैं। बाकी दो और लोगों की मौत हादसे के तुरंत बाद हो गई जो कार से बाहर गिर गए। वहीं इस दर्दनाक घटना की जानकारी जब नजदीकी पुलिस को हुई तो सभी मौके पर पहुंचे और जली हुई लाश को बाहर निकालते हुए पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेजा है फिलहाल पुलिस अधिकारी मामले की जांच पड़ताल में लगे हुए हैं।

छठ पर्व मनाकर लौट रहे थे घर

छठ पर्व मनाकर लौट रहे थे घर

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारियों ने बताया कि यह दर्दनाक घटना आज सुबह की है जहां बिहार से दिल्‍ली जा रहे एक परिवार की कार बेकाबू होकर एक्‍सप्रेस पर रोड डिवाइडर से टकरा गई। जिससे कार में आग लग गई और सभी की मौत हो गई। जांच पड़ताल के दौरान यह पता चला कि सभी बिहार के सिवान जिले के रहने वाले थे जो छठ पर्व की छुट्टी के बाद दिल्ली जा रहे थे।

Read Also: उत्तर प्रदेश: शौचालय को लेकर दो पक्षों में झड़प, फायरिंग में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Six family member killed on Agra Express Way in Kannauj area.
Please Wait while comments are loading...