शादीशुदा महिला ने अवैध संबंध बनाने से किया मना, प्रेमी ने चाय में मिलाया कीटनाशक और फिर...

Written By: Rahul
Subscribe to Oneindia Hindi

पटना। बिहार से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई हैं। यहां एक शादीशुदा प्रेमिका ने अपने प्रेमी से अवैध संबंध बनाने के लिए मना किया तो प्रेमी ने महिला सहित तीन बच्चों को चाय में कीटनाशक मिलाकर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया हैं।

मामला बिहार के किशनगंज थाना क्षेत्र का हैं। टेढ़ागाछ के झुनकी मुसहरा की रहने वाली महिला अपने तीन बच्चों के साथ घर में रहती थी। उसका पति जालंधर में रहकर नौकरी करता था। इसी दौरान महिला और उसके पड़ोसी जमना माझी के बीच दोस्ती हो गई। यह दोस्ती प्यार में बदल गई और फिर दोनों रोजाना समय मिलते ही एक दूसरे से मिलते और शारीरिक संबंध बनाते थे। लेकिन एक दिन महिला के बच्चों ने अपनी आंखों से दोनों को शारीरिक संबंध बनाते हुए देख लिया। जिसके बाद महिला के तीनो बच्चे इस बात का विरोध करने लगे तो महिला ने जमना माझी से रिश्ता तोड़ लिया।

lover gives poison to woman and 3 children in tea in Patna

इसी बात को लेकर दोनों में कई बार विवाद भी हुआ। जमना माझी ने गुस्से में आकर चाय में कीटनाशक दवा मिलाई और पूरे परिवार को पिला दी। जिसमें महिला सहित तीन बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस को प्रारम्भिक जांच में पता चला कि जमना माझी उसके घर आया जाया करता था। पुलिस ने शक के आधार पर उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की तो मामले का खुलासा हो गया। माझी की मानें तो अवैध संबंध बनाने से इनकार करने पर चाय में कीटनाशक दवा मिलाकर शादीशुदा प्रेमिका और उसके तीन बच्चों को मौत के घाट उतार दिया था।

पुलिस अधीक्षक राजीव मिश्रा ने बताया कि पिछले साल 21 दिसंबर को 4 लोगों की मौत के मामले में प्रेमी जमना माझी को गिरफ्तार कर लिया गया हैं। बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपी ने अवैध संबंध बनाने से विरोध करने पर उसने चाय में कीटनाशक दवा मिलाकर सभी को पिलाई थी जिसके बाद सुबह महिला सहित तीनों बच्चों की मौत हुई थी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
lover gives poison to woman and 3 children in tea in Patna

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.