इंडियन बैंक में दिनदहाड़े 22 लाख की लूट, बैंक मैंनेजर को किया घायल

Subscribe to Oneindia Hindi

पटना। बिहार के शेखपुरा जिले में अपराधियों ने दिनदहाड़े हथियार के बल पर बैंक में घुसते हुए फिल्मी स्टाइल में 22 लाख रुपए की लूट की और आसानी से फरार हो गए। वहीं लूट का विरोध कर रहे बैंक मैनेजर के साथ अपराधियों ने मारपीट की जिससे वह घायल हो गए। अपराधियों के जाने के बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई और मौके पर पहुंची पुलिस ने अज्ञात अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

Loot in Indian Bank of 22 lakhs in daylight in Bihar

मिली जानकारी के अनुसार मामला बिहार के शेखपुरा जिले के नगर थाना क्षेत्र के कटरा चौक स्थित इंडियन बैंक का है जहां इंडियन बैंक के ब्रांच में हथियार से लैस होकर कुछ अपराधी घुसे थे। पैसा निकालने की बात करते हुए उन्होंने कुछ ही मिनटों में बैंक कर्मचारियों को अपने निशाने पर ले लिया और बंदूक की नोक पर बैंक में रखे 22 लाख रुपए लूटने लगे। वहीं जब इस बात का विरोध बैंक मैनेजर के द्वारा किया गया तो अपराधियों ने उसके साथ मारपीट की जिससे वह घायल हो गए।

वहीं घटना को अंजाम देने के बाद सभी अपराधी आसानी से फरार हो गए जिसके बाद मामले की जानकारी नजदीकी पुलिस को दी गई। जानकारी मिलते ही इंडियन बैंक के ब्रांच में पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने बैंककर्मियों के बयान के आधार पर मामला दर्ज करते हुए अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी।

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारियों ने बताया कि इंडियन बैंक के ब्रांच ऑफिस में आज सुबह हथियार के बल पर कुछ अपराधी आए थे जिन्होंने बैंक में लूटपाट की घटना को अंजाम दिया CCTV फुटेज के आधार पर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है ।आपको बताते चलें की हाल फिलहाल के दिनों में अपराधियों द्वारा लूटपाट की घटना में काफी बढ़ोतरी हुई है। इससे पहले 29 अगस्त को पटना के नीमा में कैश ले जा रहे वैन से 45 लाख रुपये की लूट की घटना को अंजाम दिया था तथा विरोध करने पर गोलीबारी भी की थी।

Read Also: चचेरे भाई ने तीन दोस्तों को बुलाया, कोठरी में ले जाकर किया गैंगरेप

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Loot in Indian Bank of 22 lakhs in daylight in Bihar.
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.