• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिहारः जमुई में महिला को डायन बताकर पति के सामने मार डाला, पुलिस ने दर्ज किया मामला

|

Murder in Jamui पटना। बिहार के जमुई जिले में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक महिला को डायन बताकर पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया गया। यह घटना जिले के खैरा थाना इलाके के लालदैया गांव की है। पीड़ित महिला का शव उसके घर में ही फंदे से लटका मिला हुआ है। मृत महिला के पति ने बताया कि डायन का आरोप लगाकर उसकी पत्नी को गांव के ही चार लोगों ने उसे खूब मारा-पीटा फिर उसे फंदे से लटका दिया।

Jamui people killed wife in front of husband

पति ने यह भी आरोप लगाया कि वो लोग उसे भी मारना चाहते थे लेकिन धमकी के बाद वह शोर नहीं किया और उसकी पत्नी की हत्या उसके आंखों के सामने कर दी गई। मृतक महिला का नाम कलवतिया देवी है। वहीं हत्या की घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है। बताया जा रहा है कि बीते शुक्रवार को ललदैया गांव के ही एक पांच वर्षीय लड़के की इलाज के दौरान मौत हो गई थी।

कुछ दिनों से वह काफी बीमार चल रहा था। लड़के की मौत के बाद घरवाले कलवतिया देवी को जिम्मेदार ठहरा रहे थे। मृतक महिला के पति अर्जनु यादव का कहना है कि बच्चे की मौत के बाद वो लोग मेरी पत्नी पर डायन का आरोप लगाया और मारपीट करने लगे। मारपीट के दौरान उन लोगों ने शोर नहीं करने दिया और हत्या का डर दिखाकर मुझे भी चुप करा दिया।

घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस मामले को लेकर एसपी प्रमोद कुमार मंडल ने बताया कि महिला की हत्या डायन का आरोप लगाते हुए उसके साथ मारपीट की गई है। इस घटना को हत्या का मामला मानते हुए केस दर्ज किया जा रहा है, जो भी आरोपी हैं उनकी जल्द गिरफ्तारी की जाएगी।

Jaunpur: अपहरण के बाद मासूम अभिषेक की हत्या, मैसेज कर पिता से मांगी थी 7 लाख रुपए की फिरौती

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Jamui people killed wife in front of husband
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X