• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

प्रेस कांफ्रेंस कर कांग्रेस नेताओं ने मतगणना स्लो कराने का लगाया आरोप

|

पटना। बिहार विधानसभा चुनाव में हार के बाद कांग्रेस प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बड़ा आरोप लगाया है। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा ने कहा कि सीएम आवास से हस्तक्षेप हुआ, जिसके कारण कांग्रेस के 20 विधायक चुनाव हार गए हैं। लेकिन देश की जनता देख रही हैं।

congress leaders did press conference and blaim bjp leaders

अखिलेश सिंह ने कहा कि हमलोग चुनाव में गए थे तो देखा था कि बदलाव की कितनी लहर थी। लेकिन मतगणना के दिन शाम 4 बजे के बाद बीजेपी बिहार के नेतृत्व करने वाले सुशील कुमार मोदी, नित्यानंद राय भूपेंद्र यादव समेत कई नेता सीएम आवास में जाकर काउंटिंग को स्लो करा दिया।

    Bihar Election Result 2020: RJD-Congress ने लगाया गड़बड़ी का आरोप, EC ने दिया जवाब | वनइंडिया हिंदी

    अखिलेश सिंह ने कहा कि हमारे कई उम्मीदवार चुनाव जीत गए थे। लेकिन उसके बाद भी उनको बैठाकर प्रमाण पत्र नहीं दिया गया। रिपोल में हराया हुआ दिखाया गया। यहां जनमत का अपहरण किया गया है। चुनाव आयोग भी ऐसे समय में कोई एक्ट नहीं किया है।

    साथ ही उन्होंने आरोप लगाया कि हिलसा के सीट पर राजद के उम्मीदवार जीत चुके थे। मगर उसे हारने का काम किया गया। हिलसा, किशनगंज, टेकारी जैसे जीते हुए सीटों पर उम्मीदवार को हराने का काम किया गया है। इन तमाम गतिविधियों पर चुनाव आयोग का एक्शन न लेना सही नहीं है।

    कांग्रेस एमएलसी प्रेमचंद्र मिश्रा ने कहा कि सत्ता पक्ष के द्वारा जनमत की चोरी की गई है। जनता ने जदयू को जितनी सीटें दी है। उससे साफ पता चलता है कि जनता उसे पसंद नहीं कर रही है। आरजेडी सभी परिस्थितियों पर नजर बनाई हुई है और हम उनके निर्देश का इंतजार कर रहे हैं।

    साथ ही उन्होंने कहा कि ईवीएम की गड़बड़ी करने पर हम इस बार सवाल नहीं उठा रहे हैं। इस बार कम मार्जिन से महागठबंधन के जीतने वाले कैंडिडेट को हराने का काम किया गया है। नीतीश कुमार और नैतिकता की बात हमेशा करते हैं।

    उमा भारती बोलीं- तेजस्वी बड़े होकर कर सकते हैं बिहार का नेतृत्व, कमलनाथ की भी की तारीफ

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    congress leaders did press conference and blaim bjp leaders
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X