लालू पर सुशील मोदी का बड़ा हमला, कहा- दान में मिली जमीन वापस करें आरजेडी प्रमुख

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

पटना (बिहार)। बिहार बीजेपी के बड़े नेता सुशील मोदी ने एक बार फिर से आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर निशाना साधा है। सुशील मोदी ने कहा कि लालू यादव दान में मिली जमीन वापस करें। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद यादव एक हजार करोड़ की बेनामी संपत्ति के मालिक हैं। लालू यादव ने भ्रष्टाचार किया है, अब भ्रष्टाचारी को भ्रष्टाचारी कहना क्या मानहानि है? उन्होंने ये भी कहा कि मैं मानहानि के मुकदमों की परवाह नहीं करता।

लालू को सुशील मोदी ने बताया भ्रष्टाचारी, कहा- मानहानि के मुकदमों की परवाह नहीं

दान में मिली जमीन लौटाएं लालू यादव- सुशील मोदी

सुशील कुमार मोदी लगातार आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव, उनके परिवार और रिश्तेदारों की बेनामी संपत्ति को लेकर खुलासे करते आ रहे हैं। इसी कड़ी में गुरुवार को भी बिहार बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने लालू यादव पर हमला किया। सुशील कुमार मोदी ने कहा कि लालू यादव लालू यादव दान में मिली जमीनें लौटा क्यों नहीं देते हैं। अगर मेरे आरोपों में दम नहीं है तो लालू यादव मेरे आरोपों से इंकार क्यों नहीं करते हैं।

सुशील मोदी ने आगे कहा कि लालू प्रसाद यादव के पास एक हजार करोड़ की बेनामी संपत्ति है। उन्होंने भ्रष्टाचार किया है ऐसे में भ्रष्टाचारी को भ्रष्टाचारी कहना मानहानि है क्या? सुशील मोदी ने कहा कि मैं मानहानि के मुकदमों की परवाह नहीं करता। शहाबुद्दीन का उदाहरण देते हुए कहा कि वो बाहुबली हैं, ऐसे में क्या उन्हें बाहुबली कहा जाएगा तो वो मानहानि का मुकदमा करेंगे क्या? बता दें कि पहले भी सुशील मोदी ने लालू यादव को लेकर कई खुलासे किए हैं।

इसे भी पढ़ें:- UP: पार्क में सांप पकड़ने पर अखिलेश सरकार ने खर्च किए थे 9 करोड़, योगी कराएंगे जांच

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
BJP leader Sushil Modi big attack on Lalu yadav, says not care about defamation case.
Please Wait while comments are loading...