• search
भोपाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

रेल पटरियों पर फंसा ट्रक, दोनों तरफ से आ रही थीं ट्रेनें, देखिए रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो

|

भोपाल। मध्य प्रदेश के बीना-झांसी रेल लाइन से रोंगटे खड़े कर देने वाला एक वीडियो सामने आया है। यहां पर ओवर ब्रिज का निर्माण हो रहा है। रेल पटरियों पर एक ट्रक फंस गया और उसी दौरान दोनों तरफ से ट्रेनें धड़धड़ाती आ रही थीं, मगर रेलवे कर्मचारियों की सतर्कता की वजह बड़ा हादसा टल गया।

Trucks stuck on Bina railway tracks, trains were coming from both sides, watch the video

दरअसल, सोमवार सुबह साढ़े सात बजे हुआ ये कि बीना-झांसी रेल पटरियों पर ओवरब्रिज निर्माण के चलते झांसी फाटक रेलवे क्रासिंग बंद कर दी गई थी, मगर रेलवे लाइन तक आने-जाने वाले रास्ते को बेरीकेटिंग लगाकर बंद नहीं किया गया था। इस ट्रेक पर भोपाल से झांसी की ओर से एक नॉन स्टॉप तथा झांसी से बीना की ओर से कुशीनगर एक्सप्रेस ट्र्रेन आ रही थी।

इसी दौरान अचानक रेल प​टरियों पर एक ट्रक पहुंचा। ट्रक को रेल पटरी पर देख गैंगमेन दौड़े और दोनों तरफ से आ रही रेल गाड़ियों को रुकवाया। बाद में पता चला कि ट्रक चालक नशे में था। ऐसे में उसने ट्रक को रेलवे क्रासिंग पर ट्रक चढ़ा दिया था। फिर ट्रक बीना-झांसी अप व डाउन रेलवे ट्रेक पर फंस गया।

रेल पटरियों पर काम रहे कर्मचारियों को जब इस बात का पता चला तो वे तुरंत भोपाल व झांसी ट्रेक की ओर दौड़े। रेल कर्मचारियों ने गाड़ियों के आगे आकर इशारा किया, जिसे समझ दोनों गाड़ियों के पायलटों ने ट्रेन रोक दी। फिर हाइड्रो मशीन की मदद से ट्रक को ट्रेक से निकाला गया। पूरी प्रक्रिया के दौरान चार ट्रेनें 40 से 50 मिनट लेट हुई।

मध्य प्रदेश में 118 साल की महिला ने लगवाई वैक्सीन, 24 घंटे बाद बोलीं- मुझे कोई नुकसान नहीं हुआ

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Trucks stuck on Bina railway tracks, trains were coming from both sides, watch the video
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X