• search
भोपाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

तिरंगा झंडा लगाते समय हॉस्पिटल के मालिक को लगा करंट, भोपाल में इकलौते बेटे के जाने से पिता दुखी

|
Google Oneindia News

भोपाल, अगस्त। राजधानी के अयोध्या नगर इलाके में 15 अगस्त के दिन का एक बड़ा हादसा सामने आया है। जहां झंडा लगाते समय एक डॉक्टर की करंट लगने से मौत हो गई। बता दे प्लस वन केयर हॉस्पिटल के डायरेक्टर "15 अगस्त" की सुबह सुबह 6 बजे 20 फीट लंबे लोहे के पाइप में तिरंगा झंडा लगाने छत के ऊपर गए। छत में बारिश का पानी भरा होने की वजह से उनका पैर फिसल गया। वे असंतुलित होकर गिर गए। लोहे का पाइप पास से गुजर रही 11 केवी बिजली लाइन से टच हो गया और उन्हें करंट का जोरदार झटका लगा। जिसकी वजह से उनकी मौके पर ही मौत हो गई। अस्पताल संचालक अपने पिता के इकलौते बेटे थे।

The owner of the hospital got electrocuted while putting up the tricolor flag in Bhopal

अयोध्या नगर थाना पुलिस के मुताबिक न्यू शारदा नगर निवासी अंशिल राजन बेंगलुरु की आईटी कंपनी से इंजरिंग की जॉब छोड़कर भोपाल में शिफ्ट हुए थे। अयोध्या नगर में प्लस वन केयर नाम से उन्होंने अस्पताल खोला। अस्पताल के सेकंड फ्लोर पर वे पत्नी दिपाली शर्मा व 4 साल के बेटे के साथ रहते थे। सोमवार सुबह 6:30 बजे पत्नी दिपाली से छत पर तिरंगा झंडा लगाने का कह कर कमरे से निकले। इसके बाद शार्ट सर्किट की आवाज आई। उनकी वाइफ ने ऊपर जाकर देखा, तब तक उन्हें करंट लग चुका था। उन्होंने शोर मचा कर अस्पताल के स्टाफ को बुलाया। गंभीर हालत में परिजन अयोध्या नगर इलाके के एक निजी अस्पताल लेकर पहुंचे,लेकिन डॉक्टर ने चेक करने के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया।

कॉलम में पाइप बांधते समय हुआ हादसा

पुलिस का कहना है कि अंशुल राजन छत में खड़े कॉलम में झंडे का पाइप बांध रहे थे, इसी दौरान उनका छत से पैर फिसल गया और असंतुलित होकर पाइप छत के पास से जा रही 11 केवी बिजली लाइन से टकरा गया। इसके बाद उन्हें करण का जोरदार झटका लगा, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। उनके पड़ोसियों ने बताया कि वे पिता की सेवा करने के लिए बेंगलुरु से इंजीनियर की नौकरी छोड़कर भोपाल शिफ्ट हुए थे। उन्होंने खुद के रोजगार के लिए न्यू शारदा नगर में अस्पताल खोला।

ये भी पढ़ें : पहली बार सीजन में खुले भोपाल कोलार डैम के 8 गेट, भारी बारिश ने चिंताएं बढाईये भी पढ़ें : पहली बार सीजन में खुले भोपाल कोलार डैम के 8 गेट, भारी बारिश ने चिंताएं बढाई

Comments
English summary
The owner of the hospital got electrocuted while putting up the tricolor flag in Bhopal
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X