• search
भोपाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Shahdol crime: प्रेमी ने प्रेमिका के पति पर चाकू से किए ताबड़तोड़ वार, हिला देने वाली वजह

Google Oneindia News

शहडोल,13 सितंबर। जिले में क्राइम की घटनाएं लगातार बढ़ती ही जा रही है। इसी कड़ी में जिले से चाकूबाज़ी की घटना सामने आई है। दरअसल सोहागपुर थाना अंतर्गत प्रेम प्रसंग के चलते एक सनकी प्रेमी ने प्रेमिका के पति के घर में घुसकर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया, जिससे युवक को गंभीर चोटें आ गई। फिलहाल उसका उपचार अस्पताल में जारी है। वहीं पुलिस ने हमलावर प्रेमी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है।

shehdol crime

जानिए पूरा मामला

दरअसल जिले के सोहागपुर थाना अंतर्गत बाणगंगा के समीप किराए के कमरा में रह रहे बकहो निवासी पिंटू विश्वकर्मा ने धनपुरी के रहने वाले जानू नामक युवक के घर में घुसकर पिंटू पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। इस हमले में पिंटू को गंभीर चोटें आई, जिसे इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया ,जहां उसका इलाज चल रहा है। वहीं पुलिस ने हमलावर पिंटू के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है।

प्रेम प्रसंग के चलते वारदात को दिया अंजाम

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि पिंटू की पत्नी से जानू का प्रेम प्रसंग चल रहा था, जिसके चलते जानू ने पिंटू को अपने रास्ते से हटाने के लिए उसपर जानलेवा ताबड़तोड़ हमला किया। वहीं इस पूरे मामले में सोहागपुर थाना प्रभारी अनिल पटेल ने बताया कि कि प्रेम प्रसंग के चलते युवक ने प्रेमिका के पति को चाकू से हमला किया था, जिसे हिरासत में ले लिया गया है और अब वह सलाखों के पीछे अपना जीवन काटेगा।

यह भी पढ़ें- PSC Samosa Wala: कौन है अजीत जो डिप्टी कलेक्टर बनने से पहले बन गया PSC समोसेवाला? दिल को छू लेगी पूरी कहानीयह भी पढ़ें- PSC Samosa Wala: कौन है अजीत जो डिप्टी कलेक्टर बनने से पहले बन गया PSC समोसेवाला? दिल को छू लेगी पूरी कहानी

Comments
English summary
shehdol crime: lover stabs girlfriend's husband with a knife
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X