• search
भोपाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

गुजरात चुनाव में प्रचंड बहुमत को लेकर नरोत्तम मिश्रा ने कहा- कांग्रेस की पदयात्रा ने उसे सड़क पर ला दिया

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने गुजरात में बीजेपी को प्रचंड बहुमत मिलने पर कांग्रेस पर तंज कसा है। उन्होंने कहा है कि कांग्रेस की पदयात्रा ने उसे सड़क पर ला दिया।
Google Oneindia News

दो राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव की मतगणना जारी है। इसमें गुजरात में बीजेपी डेढ़ सौ से ज्यादा सीटों पर आगे चल रही है। वहीं हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस 35 सीटों पर आगे चल रही है। गुजरात में बीजेपी बहुमत से ज्यादा सीटों पर आगे चल रही है। इस पर मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा पर तंज कसते हुए कहा कि जो पैदल घूम रहे हैं उनकी क्या हालत हो गई है। दम फूल गया है। कांग्रेस अब वेंटिलेटर पर आ गई है। कांग्रेस की पदयात्रा ने उन्हें सड़क पर ला दिया है। मिश्रा ने कहा कि नरेंद्र मोदी का परचम लहरा रहा है मोदी जी की वैश्विक नेता की छवि को देश की जनता ने स्वीकार कर लिया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के नेतृत्व में मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में भी भारतीय जनता पार्टी गुजरात जैसी जीत दर्ज करेगी।

कांग्रेस की पदयात्रा ने उसे सड़क पर ला दिया- नरोत्तम मिश्रा

गुजरात में प्रचंड बहुमत को लेकर PM मोदी की जमकर तारीफ

बता दे मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने गुजरात चुनाव में कुछ विधानसभा सीटों पर प्रचार भी किया था। बनासकांठा में नरोत्तम मिश्रा ने लगातार चुनाव प्रचार कर भाजपा के पक्ष में माहौल बनाया था। नरोत्तम मिश्रा ने गुजरात के मोरबी विधानसभा क्षेत्र में भी धुआंधार चुनाव प्रचार किया था और वहां बड़ी बात कही थी। जहां-जहां गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने प्रचार किया। वहां भाजपा को प्रचंड बहुमत दिखाई दे रहा है। इस प्रचंड बहुमत के लिए नरोत्तम मिश्रा ने पीएम मोदी की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि मोदी जी के पहले लोग पर्यटन के लिए कुतुब मीनार ताजमहल जाते थे अब महाकाल काशीविश्वनाथ सोमनाथ अयोध्या की बात होती है। मोदी जी ने स्टेचू ऑफ यूनिटी बनवाया,सोमनाथ का मंदिर बनवाया। उन्होंने कहा कि गुजरात में बीजेपी (BJP)को मिली ऐतिहासिक और प्रचंड जीत वैश्विक नेता प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व पर जनता के अटूट विश्वास को दिखाती है।

Recommended Video

    गुजरात में BJP को प्रचंड बहुमत को लेकर क्रय मंत्री नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान

    मोदी के नेतृत्व में मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव भी जीतेंगे

    मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने गुजरात चुनाव के परिणामों को लेकर बड़ी बात कही है उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व में मध्यप्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में भी भारतीय जनता पार्टी गुजरात जैसी जीत दर्ज करेगी। वही उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि इंदौर में विवादास्पद किताब की लेखिका डॉ फरहत खान को मध्यप्रदेश पुलिस ने महाराष्ट्र के पुणे से गिरफ्तार कर लिया है।

    ये भी पढ़ें : स्वरा भास्कार, कन्हैया कुमार और सुशांत सिंह जैसों के साथ पदयात्रा से नहीं जुड़ता...ये भी पढ़ें : स्वरा भास्कार, कन्हैया कुमार और सुशांत सिंह जैसों के साथ पदयात्रा से नहीं जुड़ता...

    Comments
    English summary
    Narottam Mishra said about thumping majority in Gujarat elections Congress padyatra brought it on road
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X