• search
भोपाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

जानिए कौन हैं जॉब छोड़कर उद्योगपति रतन टाटा से मिलने MP से मुम्बई की पदयात्रा पर निकले पति-पत्नी?

|
Google Oneindia News

भोपाल, 17 सितम्बर। मिलिए इनसे। ये हैं राहुल पटेल और उनकी पत्नी सुलोचना सिंह। दोनों ने जॉब छोड़ दी। आजकल पदयात्रा पर हैं। पदयात्रा भी अनूठी है। मैकेनिक इंजीनियर राहुल पटेल और फैशन डिजाइनर सुलोचना भारत रत्न उद्योगपति रतन टाटा से मिलना चाहते थे। उनसे मुलाकात की उम्मीद में मध्य प्रदेश से मुम्बई की पदयात्रा पर हैं।

Husband and wife on padyatra For Ratan Tata

बता दें कि राहुल पटेल और सुलोचना सिंह मूलरूप से मध्य प्रदेश के सतना जिले के मैहर इलाके के गांव लटा के रहने वाले हैं। ये अपने घर से 29 अगस्त को मुम्बई के लिए पैदल ही रवाना हुए हैं। अपने साथ रतन टाटा की फोटो भी ले जा रहे हैं। ये प्रतिदिन करीब 30 किलोमीटर का पैदल सफर तय करते हैं।

Ratan Tata 83rd Birthday: रतन टाटा के बारे में जरूर जानिए ये पांच खास बात Ratan Tata 83rd Birthday: रतन टाटा के बारे में जरूर जानिए ये पांच खास बात

गुरुवार को मध्य प्रदेश के हरदा में पहुंचे राहुल व सुलोचना ने मीडिया से बातचीत में बताया कि उद्योगपति रतन टाटा के देशहित में किए गए कार्यों से वे काफी प्रभावित हैं। इसलिए मैहर से मुम्बई की यात्रा पर है। हाथ में रतन टाटा जी की फोटो व तिरंगा है।

दम्पति कहते हैं कि उनके जीवन का अब सिर्फ रतन टाटा से मिलने का ही लक्ष्य है। इसलिए पैदल यात्रा पर है। रोजाना तीस किमी पैदल चलते हैं। रास्ते में जिस किसी गांव-कस्बे में रात होती है। वहीं रुक जाते हैं।

English summary
Husband and wife on a padyatra from MP to Mumbai to meet industrialist Ratan Tata?
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X