• search
बरेली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

चौथी शादी रचाने चले 65 साल के अब्बा, घर में बैठी तीन कुंवारी बेटियां पहुंचीं SSP ऑफिस

|

बरेली। उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में एक अजब-गजब घटना सामने आई है, जिसे सुनकर आप भी हैरान और परेशान हो जाएंगे। दरअसल, यहां 65 साल के व्यक्ति ने दो पत्नियों का इंतकाल होने के बाद 25 साल की युवती से तीसरी शादी की। अब वह चौथी शादी करने की फिराक में है, जबकि घर में तीन जवान बेटियां हैं। चौथी शादी करने की खबर उसकी बड़ी बेटी को मिल गई, जिसके बाद वह एसएसपी बरेली ऑफिर पहुंची और पूरे मामले की शिकायत की।

A 65-year-old man was preparing for a fourth marriage in bareilly

चौथी शादी करने की खबर मिलते ही उसकी बड़ी बेटी एसएसपी ऑफिस पहुंच गई और कहा कि उसके पिता की हरकतों पर लगाम लगाए। आपको बता दें कि यह पूरा मामला बरेली जिले के बारादरी थाना क्षेत्र का है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 25 जून को एसएसपी दफ्तर में शिकायत करने पहुंची चक महमूद की युवती ने बताया कि उसकी मां की मौत हो चुकी है। वह तीन बहनें और दो जवान भाई हैं। उनकी मां से पहले उनकी सौतेली मां की भी मौत हो चुकी है।

पिता की उम्र 65 साल है, अब उन्होंने बिहार की 25 साल की महिला से शादी कर ली है। पिता अब चौथी शादी करने की कोशिश में हैं। आरोप लगाया कि पिता उसकी और बाकी बहन-भाइयों की शादी नहीं कर रहे हैं। संपत्ति में भी हिस्सा नहीं दे रहे हैं। वहीं, शिकायतें सुन रहीं सीओ टू सीमा यादव ने बारादरी इंस्पेक्टर को जांच कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। जहां एक तरफ पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है। वहीं मामला सामने आने के बाद पूरे इलाके में चर्चा का केंद्र बन गया है।

ये भी पढ़ें:- अगले दो घंटों में यूपी के इन जिलों में तेज आंधी और भारी बारिश के आसार, 27 जून तक जारी किया अलर्ट

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A 65-year-old man was preparing for a fourth marriage in bareilly
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X