• search
बागपत न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बीच सड़क पर पति के लिए दो महिलाओं ने एक-दूसरे को पटका, जमकर हुआ बवाल

|
Google Oneindia News

बागपत। वैसे तो जमीन और जायदाद के लिए सरेराह लड़ाई के बारे में आपने सुना होगा। लेकिन कभी आपने ऐसा सुना है कि एक पति के लिए दो महिलाएं आपस में मारपीट कर रही हों। दरअसल, उत्तर प्रदेश के बागपत जिले के कोतवाली बड़ौत इलाके में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब दो महिलाएं आपस में लड़ने लगीं। एक-दूसरे को गाली-गलौच देते हुए मारपीट करना शुरू कर दिया । लोगों ने इस हंगामे का वीडियो बना लिया।

bagpat women did fight for husband

दरअसल मामला कोतवाली बड़ौत के बाहर का है, जहां घरवाली और बाहरवाली आपस मे भीड़ गई। दोनों महिलाओं ने एक ही शख्स से शादी की है और इसी विवाद को लेकर आज दोनों कोतवाली आई थी, जहां पुलिस ने दोनों को समझाकर भेज दिया। लेकिन जैसे ही दोनों थाने से बाहर आईं तो दोनों के बीच फिर कहासुनी हो गई और फिर कहासुनी जंग में बदल गई। इसके बाद दोनों में जमकर मारपीट शुरू हो गई। चंद ही मिनटों में रोड जंग का अखाड़ा बन गया।

इस दौरन एक महिला के साथ आई दूसरी महिला ने भी मारपीट शुरू कर दी और ये सब हुआ बड़ौत कोतवाली के बाहर। वहीं यह सब होता देख एक पुलिसकर्मी ने भी दोनों को छुड़ाने की कोशिश की। लेकिन वो नाकाम रहा, जिसके बाद राहगीरो ने दोनों को अलग किया। वहीं पुलिस की मानें तो दो सौतन की आपस मे लड़ाई हुई, लेकिन किसी ने पुलिस से अभी शिकायत नही की है और कोई शिकायत करता है तो उसी आधार पर कार्रवाई की जाएगी ।

यह भी पढ़ेंः बागपत: फैक्ट्री से लाखों की जींस लूट ले गए बदमाश, रुपयों के हाथ तक नहीं लगाया

English summary
bagpat women did fight for husband
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X