• search
अमेठी न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

चुनाव प्रचार के आखिरी दिन अमेठी में अमित शाह ने झोंका दम, प्रियंका गांधी ने मजार पर चादर चढ़ाई

|

lok sabha elections 2019 , अमेठी। लोकसभा चुनाव के पांचवे चरण के मतदान से पहले अमेठी में प्रचार के आखिरी दिन कांग्रेस भाजपा के स्टार प्रचारकों ने दम झोंका। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने अपने-अपने प्रत्याशियों के लिए सभाएं कीं। अमित शाह ने यहां स्मृति ईरानी के लिए रोड शो किया। वे अमेठी के रामलीला मैदान से देवीपाटन मंदिर तक लगभग 3 किलोमीटर रोड शो के जरिए ही पहुंचे।

स्मृति ईरानी के लिए शाह ने किया अमेठी में प्रचार

स्मृति ईरानी के लिए शाह ने किया अमेठी में प्रचार

​अमित शाह के रोड शो में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने भारत माता की जय और जय श्रीराम के नारे लगाए। इन नारों से अमेठी के मोहल्ले गूंज उठे। करीब ​तीन किमी तक का इलाका भगवामय दिखा। एक ट्रक पर स्मृति ईरानी के साथ अमित शाह, मंत्री महेंद्र सिंह, राज्यमंत्री सुरेश पासी, विधायक तिलोई राजा मयन्केश्वर शरण सिंह, अमेठी विधायक रानी गरिमा सिंह, सलोन विधायक दल बहादुर कोरी मौजूद रहे। रैली में शामिल होने आए लोगों में दूसरे जिलों के लोगों की भी काफी संख्या थी।

प्रियंका ने भाई राहुल के लिए किया प्रचार

प्रियंका ने भाई राहुल के लिए किया प्रचार

इधर, अमेठी में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधीजी ने अपने भाई राहुल गांधी के लिए ताबड़तोड प्रचार किया। रोड शो के अलावा उन्होंने मजार पर पहुंचकर चादर चढ़ाई। जहां भाई की जीत के लिए दुआएं भी मांगी। अंत में फुरसतगंज एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए रवाना हो गईं। अपने रोड शो के लिए मुस्लिम बाहुल्य जायस एरिये का चुनाव किया, जहां उन्होंने लगभग ढ़ाई किलोमीटर का लम्बा रोड शो किया। इस बीच प्रियंका से मिलने के लिए मुस्लिम महिलाएं और बच्चियां उनकी एक झलक पाने को बेताब दिखीं। प्रियंका ने हाथ हिलाकर उनका स्वागत किया। गौर करने वाली बात ये है कि प्रियंका के रोड शो में भारी संख्या में लोग शामिल हुए थे, जो अमेठी क्षेत्र के ही थे और उन्होंने जिंदाबाद के नारों के साथ चौकीदार चोर है के नारे भी लगाए।

अंतिम समय में राहुल ने मांगे वोट

अंतिम समय में राहुल ने मांगे वोट

वहीं, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अंतिम समय में अमेठी आ गए। उन्होंने अपनी जीत के लिए लोगों से अपील की। राहुल ने मुंशीगांज में, हजारों महिलाओं को एक साथ संबोधित किया। फिर कांग्रेस पदाधिकारियों से भी मुलाकात की।

भाजपा-कांग्रेस के बीच सीधी टक्कर, जानिए दोनों दलों ने सभी सीटों पर किस-किस को बनाया है अपना उम्मीदवार

English summary
amit shah, priyanka and rahul gandhi roadshow at amethi before voting
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X