• search
इलाहाबाद / प्रयागराज न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

जीजा को ससुराल में हुआ साले की बीवी से प्यार, दोनों ने भागकर की शादी, अब मांग रहे सुरक्षा

|

इलाहाबाद/प्रयागराज। कहते हैं प्यार अंधा होता है। जब इसका खुमार चढ़ता है तो सही-गलत की समझ खत्म हो जाती है। प्यार में अंधेपन का एक ताजा उदाहरण सामने आया है। चार बच्चों की मां और तीन बच्चों के पिता पर इश्क का ऐसा बुखार चढ़ा कि वह अपना घर-परिवार छोड़कर भाग निकले और शादी करने के लिये प्रयागराज पहुंच गये। युवक आगरा का रहने वाला है, जबकि महिला हाथरस की रहने वाली है। रिश्ते में युवक, महिला का जीजा है। महिला, युवक के साले की पत्नी है और दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया है।

साले की बीवी से हो गया प्यार

साले की बीवी से हो गया प्यार

प्रयागराज आकर दोनों ने शादी कर ली और हाईकोर्ट से सुरक्षा के लिये याचिका दाखिल करने की तैयारी में थे कि महिला के ससुरालवाले हाईकोर्ट पहुंच गए। गेट के पास से महिला को बातचीत के बहाने बुलाया गया और फिर गाड़ी में बैठाकर परिजन भाग निकले। एक और प्रेमी युगल के अपहरण की सूचना पुलिस को संबंधित वकील ने दी तो हड़कंप मच गया। आनन फानन में आस पास के जिलों को सूचना दी गयी और घेराबंदी शुरू हुई तो कौशांबी जिले में महिला व उसके साथ दोनों को परिजनों से हाईकोर्ट के पास से पकड़ लिया। सभी को वापस प्रयागराज ले आया गया, जहां परिजनों व प्रेमी जोड़े के बीच पंचायत चल रही है।

दोनों ने भागकर कर ली शादी

दोनों ने भागकर कर ली शादी

पुलिस के अनुसार हाथरस के रहने वाले आमिन की शादी सितारा उर्फ मदीना के साथ कुछ साल पहले हुई थी। दोनों से चार बच्चे भी हैं। आमिन ने अपनी बहन की शादी आगरा के नसीरूद्दीन के साथ के थी। खास रिश्तेदार होने की वजह से नसीरूद्दीन जब भी अपनी ससुराल आता उसकी खास सेवा में पूरा परिवार जुट जाता और सितारा भी नीसरूद्दीन की खूब आवभगत करती। धीरे-धीरे नसीरूद्दीन के भी तीन बच्चे हो गये और उसका आना-जाना ससुराल में लगातार बना रहा। कुछ दिन में ही नसीरूद्दीन और सितारा दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे। परिजनों को जब इस रिश्ते की जानकारी हुई तो दोनों को खूब फटकार लगाई गयी और घर आना-जाना बंद हो गया। प्यार पर बंदिशें लगी तो प्यार और परवान चढ़ गया।

दोनों घर से भागे

दोनों घर से भागे

दोनों प्रेमी युगल के कुल सात बच्चे हैं। लेकिन, प्यार में अंधे दोनों ने अब एक साथ रहने का फैसला किया और घर छोड़कर भाग निकले। वह अपने एक परिचित के कहने पर प्रयागराज पहुंचे और यहां एक वकील की मदद से पहले निकाह कर लिया और फिर यहीं एक होटल में रुके हुये थे। निकाह के बाद कानूनी वैधानिकता व सुरक्षा के लिये दोनों हाईकोर्ट पहुंच गये और उनके निकाल के सत्यापन के लिये दोनों की फाइल आगरा भेजी गयी तो उनके घर पर हड़कंप मच गया। पुलिस को जब सच्चाई पता चली तो इसकी रिपोर्ट वापस प्रयागराज हाईकोर्ट भेजी गयी।

अपहरण की सूचना

पुलिस से जानकारी मिलने के बाद परिजन दोनों की तलाश में प्रयागराज आ गए और हाईकोर्ट के बाहर दोनों का इंतजार करने लगे। होटल से निकलकर अपने वकील के साथ हाईकोर्ट जाने के लिये नसीरूद्दीन व सितारा भी गेट नंबर तीन के पास पहुंचे। तभी सितारा के ससुरालवाले वहां आ गये और बातचीत करने के लिये उसे कार के पास ले जाया गया और कुछ ही देर में उसे कार के अंदर बंदकर सभी भाग निकले। नसीरूद्दीन ने इसकी सूचना अपने वकील को दी तो वकील ने पुलिस को किडनैपिंग की खबर दी और पुलिस ने घेराबंदी कर सभी को कौशांबी से दबोच कर हिरासत में ले लिया। मामले में एसपी सिटी बृजेश श्रीवास्तव ने बताया कि पूछताछ के बाद सितारा का पूर्व पति, देवर, मां और दो अन्य लोगों के खिलाफ अपहरण की एफआईआर दर्ज की गयी है। दोनों पक्षों में समझौता के लिये आपसी बातचीत भी चल रही है।

ये भी पढ़ें- सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ सड़कों पर उतरे यूपी के लोग, फूंका पुतला

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
married man ran away with brother in law's wife to marry
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X