• search
इलाहाबाद / प्रयागराज न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कुंभ में संतों का गुस्सा: आतंकी मसूद अजहर का सिर काटकर लाने वाले को पांच करोड़ देने का ऐलान

|

प्रयागराज। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा (Pulwama Blast) में सीआरपीएफ (CRPF) के काफिले पर गुरुवार को हुए फिदायीन आतंकी हमले में 40 से अधिक जवानों की शहादत के बाद कुंभ मेले में संतों का गुस्सा उफान पर है। कुंभ मेले में अखिल भारतीय हिन्दू सुरक्षा समिति के अध्यक्ष जगद्गुरू पंचानंद गिरि ने आतंकी मसूद अजहर का सिर काटकर लाने वाले को पांच करोड़ रुपये देने का ऐलान किया है।

मसूद अजहर का सिर काटने वाले को देंगे 5 करोड़

मसूद अजहर का सिर काटने वाले को देंगे 5 करोड़

उन्होंने कहा कि एक समय था जब भारत सरकार ने इस खूंखार आतंकवादी मसूद अजहर को छोड़ा था, तब देश के लोगों और मीडिया ने खूब दबाव बनाया था। जिसका खामियाजा अब हमारे देश के जवान अपनी कुर्बानी देकर चुका रहे हैं। हमें मजबूत होना होगा, राष्ट्र को मजबूत होना होगा, तभी मसूद जैसे आतंकी को मार गिराया जायेगा। जगद्गुरू पंचानंद गिरि ने ऐलान करते हुए कहा कि जो कोई भी आतंकवादी मसूद अजहर का सिर कलम कर कर लाएगा वह उसे अपनी ओर से 5 करोड़ रुपए देंगे।

सरकारों से नाराजगी

सरकारों से नाराजगी

जगद्गुरू पंचानंद गिरि ने कहा कि कांग्रेस आतंकवादियों के सामने झुकी और आज वहीं काम भाजपा सरकार कर रही है। जवानों की शहादत से पूरा देश गुस्से में है। इस लिए अब पाकिस्तान से सीधी लड़ाई लड़ते हुए उसे समाप्त कर देना चाहिए। अगर ऐसा नहीं किया गया तो आतंकवादियों के हौसले लगातार बढ़ते रहेंगे। उन्होंने निहत्थे और ड्यूटी पर जा रहे सीआरपीएफ के जवानों पर हमले की घोर निंदा की और कहा की है आतंकवादी इंसानियत के दुश्मन हैं इनका सफाया ही धर्म की रक्षा होगी।

पांच-पांच करोड़ रुपये की मांग

पांच-पांच करोड़ रुपये की मांग

कुंभ मेले में शहीदों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करने के बाद स्वामी देवतीर्थ ने जम्मू कश्मीर के पुलवामा में शहीद जवानों के परिजनों को पांच-पांच करोड़ रुपये देने की मांग की। उन्होंने कहा कि आतंकवादियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई हो और भारत की सीमा पर सुरक्षा व्यवस्था और तेज की है। उन्होंने देश में चल रहे गुस्से और उबाल के बीच किसी को भी राजनीति न करने की सलाह दी और कहा की सभी राजनीतिक दल एक साथ उठ खड़े हो और आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई लड़ें।

ये भी पढ़ें:-शहीद के घर पहुंचे अखिलेश, बोले- PM-CM 'उरी' देख जश्न मनाते हैं तो बताएं जवानों की जान कैसे चली गई

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Five crore reward beheaded the terrorist azhar masood after pulwama attack
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X