• search
इलाहाबाद / प्रयागराज न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

प्रयागराज पहुंचे केशव प्रसाद मौर्य ने कांग्रेस पर कसा तंज, कहा- देश को नुकसान पहुंचाने का किया काम

|
Google Oneindia News

प्रयागराज, 04 सितंबर: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य दो दिन के दौरे पर प्रयागराज पहुंचे। यहां उन्होंने कांग्रेस की हल्ला बोल रैली को आड़े हाथों लेते हुए तीखा हमला बोला। डिप्टी सीएम ने कहा, 'कांग्रेस ने अपने शासन काल में देश को बहुत नुकसान पहुंचाया और देश को पीछे धकेल दिया था। उसकी हल्ला बोल रैली महज एक ढोंग है।' इतना ही नहीं, उन्होंने कहा कि 'कांग्रेस पार्टी और उसकी अध्यक्ष खुद भ्रष्टाचार में डूबे हुए हैं।'

Deputy CM Keshav Prasad Maurya criticized the Congress party

प्रयागराज पहुंचने से पहले डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कौशांबी में कहा कि कांग्रेस पार्टी अब अंत की ओर है। उस पार्टी का कोई भविष्य नहीं है। कांग्रेस ने देश को नुकसान पहुंचाने का काम किया है। अब कांग्रेस धीरे-धीरे खत्म होने की ओर है। उसकी रैली से सरकार पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा। भ्रष्टाचार ने इस देश को खोखला करने का काम किया है। सही मायनों में कांग्रेस भ्रष्टाचार की जननी है।

इस दौरान मीडिया द्वारा डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य से शिवपाल यादव और ओमप्रकाश राजभर के भाजपा में शामिल होने पर सवाल पूछ गए। जिसके जवाब में केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि वैकेंसी या नो वैकेंसी का फिलहाल कोई सवाल नहीं है। पहले अगर वह इच्छा जताएंगे तो पार्टी उस पर विचार करेगी। यह निर्णय वैसे भी पार्टी आलाकमान को लेना है।

ये भी पढ़ें:- मथुरा पुलिस और एसटीएफ ने बरामद किया 4 करोड़ का गांजा, 9 तस्करों को भी पकड़ाये भी पढ़ें:- मथुरा पुलिस और एसटीएफ ने बरामद किया 4 करोड़ का गांजा, 9 तस्करों को भी पकड़ा

मौर्य ने निजी मदरसों के सर्वे के सवाल पर बोलते हुए कहा कि सर्वे इसलिए किया जा रहा है, ताकि किसी गलत हरकत का पता चल सके। नीति बनाकर मदरसों का आधुनिकीकरण किया जा सके। मदरसे में पढ़ने वालों बच्चों को अच्छा डॉक्टर- इंजीनियर बनाया जा सके। एआईएमआईएम चीफ ओवैसी मुसलमानों को गुमराह कर रहे हैं। वह मुसलमानों की बेहतरी नहीं देख सकते। सरकार सब को आगे बढ़ाना चाहती है। इसी वजह से मदरसों का आधुनिकीकरण किया जाना है।

Comments
English summary
Deputy CM Keshav Prasad Maurya criticized the Congress party
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X