• search
इलाहाबाद / प्रयागराज न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

प्रयागराज: भीषण सड़क हादसे में सेना के लेफ्टि‍नेंट और उनकी मां की मौत, 7 लोग घायल

|

Prayagraj News: प्रयागराज। प्रयागराज के सराय इनायत थाना क्षेत्र के बीकापुर में हुए एक भीषण हादसे में सेना के एक लेफ्टिनेंट और उनकी मां की मौत हो गई, जबकि पत्‍नी, बहन और बेटा गंभीर रूप से घायल हो गए। कार चला रहे लेफ्टिनेंट के चाचा को मामूली चोटें आई हैं। पुलिस ने घायलों को अस्पताल भि‍जवाया, जबकि मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया। दूसरी कार में सवार चार लोग भी घायल हो गए हैं, जिनका एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

army man and his mother died in road accident in prayagraj

परिवार के साथ वेस्‍ट बंगाल अपने घर वापस लौट रहे थे लेफ्ट‍िनेंट

दुर्गापुर पश्चिम बंगाल के रहने वाले सैयद आरिफ हुसैन मुंबई में हिन्दुस्तान पेट्रोलियम कंपनी में इंजीनियर के पद पर रहते हुए तीन साल पहले सेना में लेफ्टिनेंट के पद पर चयनित हुए थे। आरिफ अपने परिवार के साथ कौशाम्बी जिले के पाइंसा थाना क्षेत्र के अफजलपुर वारी गांव अपने मामा के यहां घूमने आए थे। वह रविवार दोपहर परिवार के साथ वेस्ट बंगाल अपने गांव वापस जा रहे थे, तभी जीटी रोड बीकापुर के पास उनकी कार का टायर पंचर हो गया, जिससे कार अनियंत्र‍ित होकर सामने से आ रही स्कार्पियो से टकरा गई।

लेफ्टिनेंट और उनकी मां की मौके पर ही मौत

हादसे में लेफ्टिनेंट सैयद आरिफ हुसैन और उनकी मां आबिदा बेगम (59) की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं, कार में सवार लेफ्टिनेंट की पत्नी फारिया बेगम, बहन फरीना बेगम और तीन साल के बेटा हम्द हुसैन गंभीर रूप से घायल हो गए। आरिफ के चाचा अरशद हुसैन कार चला रहे थे, जिन्‍हें मामूली चोटें आई हैं। हादसे में स्कार्पियो सवार रजनीश त्रिपाठी, उनकी पत्नी पूनम, 14 साल के बेटे प्रतीक और 12 साल के बेटा आजाद भी घायल हो गए हैं। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची। घायलों को अस्पताल भेजवाया।

महाराष्‍ट्र के जलगांव में भीषण सड़क हादसा, 15 लोगों की मौत, पीएम मोदी ने जताया दुख

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
army man and his mother died in road accident in prayagraj
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X