• search
इलाहाबाद / प्रयागराज न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

प्रयागराज : गंगा में नहाने गए चार युवक डूबे, एक की मौत, 1 लापता, दो जिंदा बचाए गए

|

Prayagraj News, प्रयागराज। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में बुधवार की शाम गंगा स्नान के दौरान दर्दनाक हादसा हुआ है। यहां गंगा में स्नान कर रहे चार युवक गहरे पानी में चले गए और डूबने लगे। हादसे में एक युवक का शव बरामद कर लिया गया है, जबकि दो युवकों को जिंदा बचाया जा चुका है। हालांकि चौथे युवक का अब तक कोई पता नहीं चल सका है। फिलहाल युवक की तलाश के लिए पुलिस लगातार गोताखोरों के माध्यम से जाल डालकर तलाश कर रही है। हादसा मेजा थाना क्षेत्र के सिरसा गंगा घाट की है। घटना को लेकर दोनों युवकों के परिवारों के लोग गमगीन हैं।

4 youth drowned in ganga and a dead body found

कैसे हुआ हादसा

प्रयागराज जिले के अमिलहवा गांव में 19 फरवरी को कमल भारतीया के घर वैवाहिक समारोह का आयोजन होना है। उसी में शामिल होने के लिए कई रिश्तेदार आए हुए थे। बुधवार की दोपहर रिश्ते में भांजा मोनू उसका छोटा भाई सोनू, वीरेंद्र व अनिल गंगा स्नान करने के लिए सिरसा घाट गए थे। इसी दौरान गहरे पानी में जाने से मोनू और वीरेंद्र डूबने लगे। यह देख अनिल एवं सोनू ने उन्हें बचाने गये तो वह भी डूबने लगे। युवकों ने शोर मचाया तो मदद के लिए लोग पानी में कूदे। लेकिन, जब तक मदद पहुंचती मोनू और वीरेंद्र गंगा के गहरे पानी में डूब चुके थे। गंगा में युवकों की डूबने की सूचना पुलिस को दी गई तो सिरसा पुलिस चौकी से पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और मछुआरों के सहारे नदी में जाल डाला गया कुछ देर खोजबीन के बाद मोनू का शव तो मिल गया लेकिन वीरेंद्र का देर रात तक कोई पता नहीं चल सका।

मातम में बदली खुशियां

अमिलहवा गांव निवासी कमल भारतीया के छोटे भाई की 19 फरवरी को शादी है। शादी को लेकर घर पर रिश्तेदार जुटने लगे थे और पूरे घर में खुशी का माहौल था। हर कोई शादी को यादगार बनाने के लिए अपने अपने ढंग से तैयारी कर रहा था। इसी बीच बुधवार दोपहर को दर्दनाक हादसा हुआ। जिससे खुशियों का माहौल मातम में बदल गया है। इस दुर्घटना में मोनू की मौत हो चुकी है, जबकि उसके साले वीरेंद्र का कोई पता नहीं चल सका है। मोनू की शादी पिछले साल ही हुई थी। घटना के बाद मौके पर पहुंची पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
4 youth drowned in ganga and a dead body found
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X