• search
अजमेर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

पश्चिम बंगाल सीएम ममता बनर्जी जियारत करने अजमेर दरगाह में पहुंची, 23 साल में दूसरी बार आईं

किशनगढ़ एयरपोर्ट ने पश्चिम बंगाल सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि गुजरात मोरबी पुल हादसे के संबंध में ट्वीट को लेकर टीएमसी प्रवक्ता साकेत गोखले की गिरफ्तारी निंदनीय है।
Google Oneindia News
mamta at ajmer

पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी मंगलवार को अजमेर दरगाह की जियारत करने पहुंची हैं। वे पुष्‍कर स्थित ब्रह्मा मंदिर में दर्शन करेंगीं। अजमेर स्थित सूफी संत ख्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती की दरगाह में गरीब नवाज की मजार पर चादर पेश कर देश और प्रदेश में खुशहाली, तरक्की और सद्भाव की दुआ मांगी। 23 साल में ममता बनर्जी दूसरी जमेर दरगाह आई हैं।

मीडिया से बातचीत में किशनगढ़ एयरपोर्ट ने पश्चिम बंगाल सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि गुजरात मोरबी पुल हादसे के संबंध में ट्वीट को लेकर टीएमसी प्रवक्ता साकेत गोखले की गिरफ्तारी निंदनीय है। उन्‍होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में मारवाड़ी परिवार बड़ी संख्‍या में रहते हैं। वहां सब राजस्थानी मिलजुल कर रहते हैं।

Bharat Jodo Yatra Video : राजस्‍थान में BJP वाले छत पर खड़े रहे, सड़क से राहुल गांधी देते रहे Flying Kiss Bharat Jodo Yatra Video : राजस्‍थान में BJP वाले छत पर खड़े रहे, सड़क से राहुल गांधी देते रहे Flying Kiss

बनर्जी ने कहा कि मैं तो जयपुर आ रही थी। इस दौरान रात को गुजरात पुलिस ने गोखले को गिरफ्तार कर लिया। गोखले ने गुजरात के मोरबी हादसे के संबध में ट्वीट किया था। इसे निंदा मान लिया गया। केवल एक समाचार ट्वीट करने को निंदा मानते हुए गिरफ्तार करना बेहद दुखद है।

Comments
English summary
West Bengal CM Mamata Banerjee arrives at Ajmer Dargah in Rajasthan
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X