India
  • search
अजमेर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

महिलाओं के कपड़े पहनकर PRANK VIDEO बनाने आए दो लड़कों को लोगों ने बच्चा चोर समझकर पीटा

|
Google Oneindia News

अजमेर, 25 जून। सोशल मीडिया पर प्रैंक वीडियो का चयन खूब है। प्रैंक वीडियो बनाने के लिए कई तरह के जतन भी करते हैं। ऐसा ही करना अजमेर जिले के ब्यावर में दो लड़कों को भारी पड़ गया। महिलाओं के कपड़े पहनकर प्रैंक वीडियो बनाने आए लड़कों को लोगों ने बच्चा चोर समझकर पीट डाला।

ajmer news

हुआ यूं कि यू-ट्यूब पर प्रैंक वीडियो देखकर दो नाबालिगों ने अपने दोस्त के साथ प्रैंक वीडियो बनाने की योजना बनाई और अपने दोस्त को डराने के लिए लड़की के कपड़ों में उसके घर ब्यावर शहर की भार्गव कॉलोनी पहुंच गए।

दरवाजे पर ही दोस्त के पिता खड़े हुए थे। दोस्त के घर के बाहर उसके पापा खड़े होने के कारण अंदर नहीं गए। वो गली में ही घूमकर दोस्त के पिता के जाने का इंतजार करने लगे। इसी दौरान वहां बच्ची चोरी की अफवाह फैल गई। लोगों ने उन लड़के को महिलाओं के कपड़ों में और उसके साथी को देखकर सोचा कि यह बच्चे उठाने वाली महिलाएं हैं।

Chinmayee Gopal IAS : राजस्थान की वो DM जिसने डोर टू डोर जाकर खोली अपने ही कर्मचारियों की पोलChinmayee Gopal IAS : राजस्थान की वो DM जिसने डोर टू डोर जाकर खोली अपने ही कर्मचारियों की पोल

लोगों ने इन्हें बच्चा चोर गिरोह के सदस्य समझ लिया और पकड़ लिया। लड़की की कपड़े पहनने के बारे में अभी वो कुछ सफाई दे पाते, इससे पहले ही आक्रोशित लोगों ने दोनों को पीटना शुरू कर दिया। इसी बीच किसी ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची।

पुलिस दोनों लड़कों को थाने ले आई। लड़कों से पूछताछ में पता चला कि ये दोनों दोस्त हैं और अपने तीसरे दोस्त को डराने व दोस्त के साथ प्रैंक वीडियो बनाने के लिए महिला के कपड़े पहन कर आए थे। पुलिस ने दोनों लड़कों और तीसरे दोस्त के परिजनों से पूछताछ की। फिर छोड़ दिया।

Comments
English summary
People who came to PRANK wearing women's clothes were beaten up by people as child thieves
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X