• search
अहमदाबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

अहमदाबाद में दलित युवकों को कपड़े उतारकर पीटा गया, जिग्नेश मेवाणी ने शेयर किया वीडियो

|

अहमदाबाद। गुजरात में अहमदाबाद के साबरमती टोल नाका इलाके में दलित युवकों को भीड़ ने पीटा। रविवार शाम करीब 7.30 बजे उन युवकों से मारपीट तब हुई, जब वे रेस्तरां में पहुंचे। वहीं लगे एक कैमरे में यह वारदात कैद हो गई। पीड़ितों की पहचान प्रज्ञेश परमार और जयेश के तौर पर हुई। इस घटना के बाद कांग्रेस नेता जिग्नेश मेवाणी ने ट्विटर पर वीडियो शेयर किया। मेवाणी ने कहा, "यदि पीटने वाले लोगों को शीघ्र गिरफ्तार नहीं किया गया तो दलित गुजरात बंद आयोजित करेंगे। अब हम अत्याचार नहीं सहेंगे।"

ahmedabad, crime, dalit youth beaten by mob, viral video, gujarat, latest news, अहमदाबाद, क्राइम, दलितों को भीड़ ने पीटा, मोब लिंचिंग

मेवाणी बोले- अब गुजरात बंद होगा
जिग्नेश मेवाणी ने आगे लिखा, "हम गुजरात में मॉब लिंचिंग की संस्कृति को पनपने नहीं देंगे। बीते 6 महीनों में राज्य में 12-13 दलितों की हत्या हुई है। न ही राज्य के गृहमंत्री और न ही पुलिस महानिदेशक ने इन घटनाओं की निंदा की है। अगर 24 घंटों के भीतर अपराधियों को नहीं पकड़ा जाता तो हम अहमदाबाद में बंद बुलाएंगे।"

watch-video-dalit-youth-stripped-and-beaten-by-mob

2016 के ऊना कांड से तुलना
मारपीट का वीडियो वायरल होने पर कुछ लोग अहमदाबाद की इस घटना की तुलना गुजरात के 2016 ऊना कांड से कर रहे हैं। तब राज्य की राजनीति में भूचाल सा आ गया था। उूना में दलितों से मारपीट की घटनाएं होती रही हैं।

वायरल वीडियो: शोभायात्रा में समर्थकों के कंधे पर बैठ गया भाजपा नेता, फिर दागीं गोलियांवायरल वीडियो: शोभायात्रा में समर्थकों के कंधे पर बैठ गया भाजपा नेता, फिर दागीं गोलियां

English summary
watch video: dalit youth stripped and beaten by mob in ahmedabad
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X