• search
आगरा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

यूपी पंचायत चुनाव में खपाने के लिए श्मशान में बन रहे थे हथियार, भारी मात्रा में बरामद हुआ असलहा

|
Google Oneindia News

आगरा। त्रिस्तीय पंचायत चुनाव को लेकर शुक्रवार (26 मार्च) को अधिसूचना जारी हो गई है। तो वहीं, आगरा जिले में पुलिस ने देर रात श्मशान घाट के अंदर अवैध हथियार बनाने की फैक्ट्री पकड़ी है। इस दौरान पुलिस ने यहां से भारी मात्रा में अवैध हथियार बरामद किए है। हालांकि, आरोपी अंधेरे का लाभ उठाकर मौके से फरार हो गए, जिनकी तलाश में पुलिस की कई टीम कर रही है। बताया जा रहा है इन असलहों को बनाकर पंचायत चुनाव के दौरान हिंसा के लिए खपाया जाना था।

UP Panchayat Election 2021: Agra Police Caught Illegal Weapons Factory at Cremation Ground

दरअसल, होली के त्योहार के मद्देनजर आगरा पुलिस इन दिनों अवैध शराब और जुआ सट्टा और अन्य अवैध गतिविधियों को रोकने के लिए विशेष अभियान चला रही है। एसएसपी बबलू कुमार ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि थाना मलपुरा के सिरौली गांव के बाहर श्मशान घाट के अंदर बने ट्यूबबेल के कमरे में रात में कुछ गलत गतिविधि हो रही है। इसके बाद पुलिस ने वहां छापा मारा तो दो लोग दीवार फांदकर भाग गए। पुलिस को मौके से एक बना तमंचा, लोहे की पत्ती, स्प्रिंग, मार्कर, रिपिट, बोल्ट, तीन नाल और अन्य सामान बरामद हुआ है। भागे हुए अपराधियों की तलाश की जा रही है।

आपको बता दें कि आगरा में पंचायत चुनाव के दौरान हिंसा होने की आशंका रहती है। यहां कई वार्ड संवेदनशील हैं। इनमें पागल बाबा का प्रकरण, जीत हार को पंचायत अध्यक्ष गणेश यादव और राजपाल यादव की पत्नी का मामला भी लोगों के लिए यादगार है। जिले में अब तक चुनावी रंजिश में दो दर्जन से ज्यादा हत्याएं और जानलेवा हमले के साथ मरपीट के मामले हो चुके हैं।

ये भी पढ़ें:- यूपी पंचायत चुनाव 2021: सुप्रीम कोर्ट ने किया दखल देने से इनकार, फाइनल आरक्षण सूची हुई जारीये भी पढ़ें:- यूपी पंचायत चुनाव 2021: सुप्रीम कोर्ट ने किया दखल देने से इनकार, फाइनल आरक्षण सूची हुई जारी

Comments
English summary
UP Panchayat Election 2021: Agra Police Caught Illegal Weapons Factory at Cremation Ground
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X