• search
आगरा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

विदाई से पहले वोट डालने पहुंची दुल्हन, लोगों से की मतदान करने की अपील

|

Agra news, आगरा। लोकसभा चुनाव 2019 के दूसरे चरण के लिए गुरुवार को वोट डाले जा रहे हैं। उत्तर प्रदेश की 8 लोकसभा सीटों पर मतदान हो रहे हैं। लोकतंत्र के इस महापर्व पर मतदाताओं में जबरदस्त उत्साह दिखाई दे रहा है। आगरा में एक दुल्हन ने विदाई से पहले शादी के जोड़े में ही वोट डालकर लोगों को संदेश दिया। साथ ही लोगों से भारी संख्या में वोट करने की अपील की।

विदाई से पहले दुल्हन ने डाला वोट

विदाई से पहले दुल्हन ने डाला वोट

आगरा कैंट के मुस्तफा क्वाटर में विदाई से पहले दुल्हन अनुराधा श्रीवास्तव ने वोट डाला। अनुराधा की बुधवार की रात शादी हुई थी, गुरुवार को विदाई से पहले वह परिजनों के संग मतदान केंद्र पहुंची और वोट डाला। वहीं, दूसरी ओर मिस बंगाल रह चुकीं शिवांकिता दीक्षित भी मुंबई से आगरा वोट डालने पहुंचीं। उन्होंने साकेत विद्यापीठ मतदान केंद्र पर अपने मत का प्रयोग किया और युवाओं से अपील की कि अधिक से अधिक संख्या में निकल कर वोट करें।

ये भी पढ़ें आगरा लोकसभा चुनाव की विस्तृत कवरेज

नहीं है एक पैर, फिर भी वोट डालने पहुंचा शख्स

नहीं है एक पैर, फिर भी वोट डालने पहुंचा शख्स

फतेहपुर सीकरी लोकसभा के बूथ नंबर 62 पर मुनीश नाम का शख्स वोट डालने पहुंचा। मुनीश के पैर में इंफेक्शन की वजह से उनका एक पैर काटना पड़ा था, लेकिन मुनीश का जज्बा कम नहीं हुआ और वोट डालने के लिए निकल पड़े। मुनीश उन लोगों के लिए मिसाल है जो वोट करने नहीं निकल रहे हैं।

गांव में विकास नहीं होने पर किया मतदान बहिष्कार

गांव में विकास नहीं होने पर किया मतदान बहिष्कार

आगरा के शमशाबाद इलाके के नगला शादी में लोगों ने मतदान का बहिष्कार कर दिया। लोगों का कहना है कि गांव का विकास आज तक नहीं हुआ, न विधायक न सांसद खासतौर से गांव के प्रधान ने गांव का विकास नहीं कराया। लोगों का कहना है कि जब तक विकास के लिए उन्हें आश्वासन नहीं दिया जाएगा तब तक वह अपने मताधिकार का प्रयोग नहीं करेंगे।

ये भी पढ़ें: बुलंदशहर से भाजपा प्रत्याशी भोला सिंह को किया नजरबंद, बूथ पर कर रहे थे प्रचार

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
lok sabha elections 2019 bride casts her vote in agra
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X