• search
आगरा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

हाईवे पर व्यापारी के साथ जा रहे दोस्त ने ही 40 लाख के लिए मारा, पुलिस ने किया खुलासा

|

Agra news, आगरा। दिल्ली से आए व्यापारी की आगरा मथुरा बॉर्डर पर संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से मौत हो गई, जबकि साथी घायल हो गया। इस मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने घायल व्यापारी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की मानें तो मृतक रोहित पाहवा के संदीप पर 40 लाख रुपये का उधार था। रुपया ना देने पड़े इसलिए संदीप ने रोहित की गोली मारकर हत्या कर दी।

पार्टनरशिप में करते थे काम

पार्टनरशिप में करते थे काम

पुलिस की मानें तो दिल्ली निवासी रोहित पाहवा और संदीप एक साथ पार्टनरशिप में होजरी का काम करते थे। दोनों का बिजनेस पूरे पश्चिमी यूपी में फैला हुआ है। बीती रात करीब 12 बजे संदीप दिल्ली से आगरा के लिए निकले थे। सोमवार की सुबह करीब 8:45 बजे संदीप महिंद्रा कार से घायल अवस्था में आगरा दिल्ली हाईवे स्थित नयति अस्पताल पहुंचा।

बदमाशों ने लूट के इरादे से मारी गोली

बदमाशों ने लूट के इरादे से मारी गोली

इस समय गाड़ी की पिछली सीट पर रोहित बेहोश पड़ा था। डॉक्टरों ने जांच कर रोहित को मृत घोषित कर दिया और संदीप के महज हाथ पर गोली की हल्की सी खरोंच ही डॉक्टरों को मिली। संदीप ने पुलिस को बताया की मथुरा चार बजे पहुंचकर वो रुके और गाड़ी में आराम के बाद सुबह 6 बजे आगरा को निकले। इस दौरान लघुशंका के लिए रुकने पर अचानक अज्ञात बाइक सवार लुटेरों ने लूट के चक्कर में उसे और रोहित को गोली मार दी। गोली लगने के बाद वो कार से वहां से भागते हुए अस्पताल आया है।

कार में मिली शराब की बोतलें

कार में मिली शराब की बोतलें

इसके बाद पुलिस को संदीप द्वारा घटना का बताया स्थान मथुरा के फरह थाना अंतर्गत पता चल रहा था, जबकि पुलिस को जांच में उस जगह कोई भी घटना होने के साक्ष्य नहीं मिले। इसके बाद जब फॉरेंसिक टीम ने कार की तलाशी ली तो कार के अंदर शराब की बोतल और अन्य सामान मिला।

पुलिस ने किया घटना का खुलासा

पुलिस ने किया घटना का खुलासा

घटना को पुलिस संदिग्ध मानकर जांच कर रही थी। तभी मृतक कारोबारी के परिजनों ने संदीप पर गोली माकर कर हत्या करने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी। परिजनों ने बताया कि मृतक के 40 लाख रुपये संदीप पर बकाया थे। पुलिस जब इस एंगल पर जांच शुरू की तो हत्या का राज खुल गया। पुलिस ने आरोपी से कड़ाई से पूछताछ की तो संदीप ने अपनी जुर्म कबुल कर लिया।

ये भी पढ़ें:-कान में डिवाइस लगाकर नकल कर रहे 8 MBBS स्टूडेंट्स को पुलिस ने ऐसे पकड़ा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
agra police disclosed delhi businessman murder case one arrested
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X