• search
आगरा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

आगरा: पटाखा गोदाम में हुआ भीषण विस्फोट, तीन की मौत, कई झुलसे

|

आगरा। खबर उत्तर प्रदेश के आगरा जिले से है। यहां न्यू आजमपाडा इलाके में स्थित एक मकान में बने पटाखा गोदाम में भीषण विस्फोट हो गया। विस्फोट में तीन की मौत हो गई, जबकि कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, धमाके के साथ दो घरों में आग लग गई। बता दें, धमाका इतना तेज था जिसकी आवाज कई किलोमीटर तक सुनाई दी।

    आगरा: पटाखा गोदाम में हुआ भीषण विस्फोट, तीन की मौत, कई झुलसे

    Agra: explosion in a firecracker warehouse three killed

    बताया जा रहा है कि धमाका रविवार दोपहर 12:40 बजे हुआ। एलपीजी सिलिंडर में लीकेज से आग लगी और आग पटाखों में पहुंची जिससे धमाका हो गया। जिस घर में धमाका हुआ उनका मुगल फायरवर्क्स के नाम से आतिशबाजी का ब्रांड है, जिसका लाइसेंस गांव मिढ़ाकुर का है, फैक्टरी शाहगंज क्षेत्र में चल रही थी। धमाका इतना तेज था कि आस पास के मकानों में दरार आ गई।

    शाहगंज के आजमपाड़ा में धमाके की आवाज सुनकर आसपास के इलाके में भी दहशत फैल गई। घरों के दरवाजे और खिड़कियां भी हिल गए। मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियां आग बुझाने में जुट गईं। वहीं, सूचना पर पहुंचा एसपी सिटी बोत्रे प्रमोद रोहन ने बताया कि इस घटना में तीन लोगों की मृत्यु हो गई है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक हादसा इतना भीषण था कि घर में रहने वालों के अंगों के चिथड़े उड़ गए।

    आसपास के घरों की छतों पर शेरू के परिजनों के अंग बिखरे पड़े थे। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि सिलिंडर में विस्फोट के बाद घर में रखी आतिशबाजी में धमाका हुआ। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। वहीं, इस हादसे में आसमां पुत्री चमन मंसूरी, अरसद पुत्र चमन मंसूरी, आविद और पच्चा घायल हुए हैं। वहीं फरमान पुत्र जफरुद्दीन शेरू और शकील की इस घटना में मृत्यु हुई है।

    ये भी पढ़ें:- बलिया गोलीकांड: तीन दिन से फरार चल रहे धीरेंद्र सिंह को STF ने किया गिरफ्तार, दो साथी भी पकड़े गए

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Agra: explosion in a firecracker warehouse three killed
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X