जब पूर्व पोर्न स्टार मिया खलीफा ने कर दिया खिलाड़ी को एक्सपोज

Written By: Mohit
Subscribe to Oneindia Hindi

पूर्व पोर्न स्टार मिया खलीफा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। ट्विटर पर उन्हें 18 लाख से ज्यादा यूजर फॉलो करते हैं। देश-विदेश में मिया को चाहने वालों की कमी नहीं है मिया के फैन्स उन्हें डायरेक्टर मैसेज भेजकर बात करना चाहते हैं लेकिन मिया खलीफा को ये ज्यादा पसंद नहीं आता है। यही कारण है कि वो इससे नाराज हो जाती हैं और उस यूजर को पुरंत एक्सपोज कर देती हैं।

जब पूर्व पोर्न स्टार मिया खलीफा ने कर दिया खिलाड़ी को एक्सपोज

ऐसा ही कुछ देखने को मिला 5 सिंतबर को जब अमेरिका के बेसबॉल प्लेयर विल्सन कॉन्ट्रेर्स ने उन्हें संदेश भेजा। मिया को ये ज्यादा पसंद नहीं आया और उन्होंने स्क्रीनशॉट लेकर अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर कर दिया।

बेसबॉल खिलाड़ी मिया को लगातार मैसेज भेजकर परेशान कर रहे थे। विल्सन ने मिया को कई मैसेज भेजे, लेकिन मिया ने किसी भी मैसेज का जवाब नहीं दिया। एक बार विल्सन ने लिखा कि वो उन्हें बड़ा फैन हैं अगर वो hiii लिख देंगी तो उन्हें अच्छा लगेगा। इसके जवाब में मिया ने bye लिख दिया। लेकिन विल्सन के मैसेज नहीं रुके और वो मिया को लगातार मैसेज करते रहे।

इन संदेशों के स्क्रीनशॉट को ट्विटर पर अपलोड करने के बाद यूजर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। मिया ने अपलोड करते हुए लिखा है खिलाड़ी फील्ड छोड़कर घूम रहा है, इसके बाद लोगों ने विल्सन कई लोगों ने मिया की आलोचना की तो वहीं कई लोगों ने निशाने पर विल्सन आ गए।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Mia Khalifa expose american baseball player on twitter
Please Wait while comments are loading...