• search
लेखक

Author Profiles

अंकुर शर्मा
Chief Sub Editor
मैं अंकुर शर्मा ODMPL हिंदी पोर्टल की Chief Sub Editor हूं और समसामयिक विषयों पर लिखती रहती हूं, मैं बेहद सकारात्मक यानी पॉजिटिव सोच रखती हूं ओर उसी सोच से मैं अपने भारत को देखती हूं।
बवीता झा
चीफ सब एडिटर
इलेक्ट्रॉनिक मीडिया से करियर की शुरुआत करने के बाद पिछले 5 सालों ने ODMPL के साथ काम कर रही हैं। पत्रकारिता में 8 साल का अनुभव रखने के अलावा स्टेज शो एकरिंग में खासी रुचि रखती हैं।समसामयिक मुद्दों के अलावा बिजनेस और आम लोगों से जुड़े विषयों को रोचकता से प्रस्तुत करने में इनकी अच्छी पकड़ है।
अंकुर सिंह
सीनियर सब एडिटर
पिछले सात साल से मीडिया के क्षेत्र में कार्यरत, प्रिंट मीडिया, इलेक्ट्रॉनिक मीडिया से लेकर डिजिटल मीडिया में काम करने का अनुभव। ODMPL में राजनीति के अलावा क्रिकेट व अन्य समसामयिक विषयों पर लिखता हूं।
रिज़वान एम
सब एडिटर
मेरा नाम रिज़वान है, उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से आता हूं शुरुआती शिक्षा वहीं पर हुई। ग्रेजुएशन मुजफ्फरनगर से करने के बाद आईआईएमसी दिल्ली से पत्रकारिता में स्नाकोत्तर डिप्लोमा किया और इसके बाद नौकरी शुरू की। पिछले तीन साल से ODMPL में नौकरी कर रहा हूं।
राहुल कुमार
राहुल कुमार एक डिजिटल पत्रकार हैं जो देश की राजनीति, खेल, समसमायिक मुद्दों को कवर करते हैं। उनके पास टीवी और डिजिटल का कुल 5 साल का अनुभव है। वन इंडिया से जुड़ने से पहले वह अमर उजाला और हिन्दुस्तान जैसे संस्थानों में अपनी सेवाएं दे चुके हैं।
राहुल गोयल
सब एडिटर
पत्रकारिता के क्षेत्र में सात साल का अनुभव, घूमने और पढ़ने का शौक, राजनीति, यूपी और क्राइम की खबरों पर पैनी नजर
Vijayrampatrika
वेब पत्रकार
पत्रकारिता में 5 साल का अनुभव। इन​ दिनों ODMPL (hindi.oneindia.com) में गुजरात, हरियाणा-चंडीगढ़ इंचार्ज। धर्म-अध्यात्म, राजनीति, ट्रैवल एवं वैश्विक मुद्दों पर लिखने में रुचि। पॉजिटिव न्यूज/फीचर स्टोरीज प्रस्तुत करने के शौकीन। सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर मौजूद Www.linkedin.com/in/vijayrampatrika/
Vinay Saxena
Sub Editor
नवाबों के शहर से हूं, लखनऊ विश्वविद्यालय से पत्रकारिया में स्नातकोत्तर की पढ़ाई के बाद नव भारत टाइम्स (NBT) अखबार से करियर की शुरुआत। वेब जर्नलिज्म में 5 साल से अधि‍क का अनुभव। दैनिक भास्कर (bhaskar.com), राजस्थान पत्रिका (patrika.com) और अब नंबर वन लैंग्वेज पोर्टल ODMPL हिंदी (hindi.oneindia.com) में काम कर रहा हूं।
Vishwanath Saini
चीफ सब एडिटर
राजस्थान की पैदाइश। पत्रकारिता में 2007 से सक्रिय। खोजपरक खबरों के लिए वर्ष 2010 का ग्राम गदर और वर्ष 2011 का जवाहरलाल दर्डा अवार्डी। राजस्थान पत्रिका में क्राइम, कोर्ट व मेडिकल क्षेत्र में 5 साल तक रिपोर्टिंग। दो साल डेस्क का कामकाज। 2014 से डिजिटल प्लेटफॉम पर। दिसम्बर 2018 से ODMPL के साथ।
Akarsh Shukla
सब एडिटर
बतौर सब एडिटर ODMPL हिंदी पोर्टल में कार्यरत। प्रिंट, वेब और ऐप में कार्य करने का अनुभव है, पत्रकारिता क्षेत्र में वर्ष 2015 से सफर शुरू हुआ था और यह आज भी जारी है।
Prashanth Rai
जूनियर सब एडिटर
बतौर जूनियर सब एडिटर ODMPL हिंदी पोर्टल में कार्यरत। स्थानीय, अपराध, राजनीति और समसामयिक विषयों पर लेखन में रुचि।
अंजन कुमार
न्यूज ए़डिटर
मौजूदा कार्यक्षेत्र- ODMPL में बतौर समाचार संपादक, पॉलिटिकल रिपोर्टिंग, पॉलिटिकल एनालिसिस,करेंट एंड इंटरनेशनल अफेयर्स,बिजनेस अनुभव- सहारा टीवी से पत्रकारिता की शुरुआत,9 महीने जैन टीवी में ट्रेनी, समय नेशनल में लगभग 13 साल की सेवा, एक साल तीन महीने न्यूज वर्ल्ड इंडिया में योगदान,करीब दो वर्षों तक ब्लूक्राफ्ट डिजिटल फाउंडेशन में योगदान
Bhavna Pandey
सीनियर सब एडिटर
बतौर सीनियर सब एडिटर ODMPL हिंदी पोर्टल में कार्यरत। राजनीति और समसामयिक विषयों पर लेखन में रुचि।
धर्मेंद्र कुमार
डिप्टी न्यूज एडिटर
पिछले सात वर्षों से पत्रकारिता में, यूपी और बिहार की राजनीतिक खबरों में विशेष रूचि, साथ ही ODMPL के पाठकों के लिए करंट टॉपिक पर लिखना पसंद है।
Ashutosh Tiwari
सीनियर सब एडिटर
बतौर सीनियर सब एडिटर ODMPL हिंदी पोर्टल में कार्यरत। राजनीति और समसामयिक विषयों पर लेखन में रुचि।
प्रशांत श्रीवास्तव
जूनियर सब एडिटर
प्रशांत उत्तर प्रदेश के रायबरेली से आते हैं। साइंस से ग्रेजुएशन करने के बाद इन्होंने जर्नलिज्म की पढ़ाई की है। देश की राजनीतिक उठापटक, स्थानीय खबरें और समसामयिक विषयों में खासी रुचि है। इसके साथ ही इन्हें खबरों को क्रिएटिव एंगल देना, शायरी लिखना, ब्लॉगिंग करना व सोशल मीडिया पर वक्त बिताना अच्छा लगता है। ODMPL में कार्यरत।
Pallavi Kumari
Senior Sub Editor
खबरों के अलावा फैमली के साथ क्वालिटी टाइम बिताना और नए दोस्त बनाना काफी पसंद है। मैंने अपने करियर की शुरुआत मई 2015 से की है।
Ashutosh Rai
सब एडिटर
बनारस का रहने वाला हूं, डिजिटल मीडिया में 3 साल से अधिक का अनुभव है। राजनीति से खासा लगाव है, खेल-कूद की खबरों, खासकर क्रिकेट में विशेष रुचि रखता हूं। ODMPL में सब एडिटर हूं।
Kapil Tiwari
Sub Editor
लिखने में रुचि के कारण 2015 से पत्रकारिता का सफर जारी है। इस दौरान इन्होंने टीवी और डिजिटल क्षेत्र में काम किया है। राजनीति और खेल के अलावा हर तरह के समसामयिक मुद्दों की जानकारी रखना, बोलना और लिखना इन्हें पसंद है। वन इंडिया में जुड़ने से पहले पत्रिका, इंडिया वॉइस और लाइव इंडिया में काम कर चुके हैं।
विवेक सिंह
चीफ सब एडिटर
2013 से मीडिया में सक्रिय। डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हाइपर लोकल खबरों के साथ काम की शुरुआत की। वेब जर्नलिज्म में स्थानीय खबरों के महत्व को लेकर रुचि। इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में आउटपुट डेस्क पर काम किया। एंड्राएड अप्लीकेशन बेस्ड वीडियो न्यूज प्लेटफॉर्म को लीड करने का अनुभव। रियल टाइम अपडेट के साथ राष्ट्रीय, अंतरराष्ट्रीय और राजनीतिक घटनाक्रम पर नजर।
Sagar Bhardwaj
Jr. Sub Editor
I am working in media sector for last 4 years. But till now no one could do such work for which I had chosen this field. I remain in this field with the hope that in the future I will get such an opportunity when I will get a chance to do that work.
राजीव सिंह
चीफ सब एडिटर
ODMPL में बतौर चीफ सब एडिटर लेखक को वेब पत्रकारिता में स्थानीय खबरों में विशेष रुचि है। वेब में हाइपर लोकल खबरों के मामले में लेखक को लंबा अनुभव है। सामाजिक घटनाओं की कवरेज, स्थानीय पत्रकारिता पर लेखक सतत काम करते हैं। इसके साथ ही लेखक ब्लॉगिंग, सर्च इंजन और सोशल मीडिया के भी जानकार हैं।
Love Gaur
सीनियर सब एडिटर
पत्रकारिता में 7 सालों का अनुभव। बतौर सीनियर सब एडिटर ODMPL हिंदी पोर्टल में कार्यरत।
Abhijat Shekhar
CHIEF SUB EDITOR
2009 में एंटरटेनमेंट बीट से कैरियर की शुरूआत, करीब करीब सभी बड़े अभिनेताओं से पर्सनल इंटरव्यू। 2011 से क्राइम और इन्वेस्टिगेशन के लिए काम। 2016 में ज़ी मीडिया बेस्ट स्क्रिप्ट राइटर अवार्ड, 2020 में एक स्टिंग ऑपरेशन के लिए ENBA अवार्ड मिला। फिर 2021 में ENBA बेस्ट प्रोड्यूसर का अवार्ड मिला। अब एक्सटर्नल अफेयर्स के लिए काम कर रहे हैं। कविताएं और कहानियां लिखने का शौक है।
अनुज के शुक्‍ल
ODMPL के पाठकों के लिए ज्योतिश परामर्श
जूनियर सब एडिटर
ODMPL में जूनियर सब एडिटर के तौर पर राजनीति और समसामयिक विषयों पर लेखन में रुचि
Sakshiverma
जूनियर सब एडिटर
ODMPL में जूनियर सब एडिटर के तौर पर राजनीति और समसामयिक विषयों पर लेखन में रुचि
विनय कुमार मिश्र
सीनियर न्यूज एडिटर
गुडरिटर्न्स हिन्दी में बतौर सीनियर न्यूज एडिटर बिजनेस कार्यरत। वित्तीय और बिजनेस मामलों के जानकार। स्टॉक मार्केट, म्यूचुअल फंड, और बीमा जैसे विषयों पर लिखने का करीब 25 साल का अनुभव।
सब एडिटर
ODMPL हिंदी में बतौर सब एडिटर काम करता हूं।
अखिलेश श्रीवास्‍तव
संपादक
प्रिंट से पत्रकारिता की शुरुआत, टेलीविजन और रेडियो से होते हुए ODMPL में डिजिटल पत्रकारिता तक का सफ़र। पत्रकारिता की तमाम विधाओं में 20 सालों से सक्रिय।
अंतरिक्ष सिंह
Sub Editor
फिजिकल और एक्सरसाइज क्षेत्र में डिग्री के अलावा इतिहास और समाजशास्त्र जैसे विषयों में भी डिग्री ली हुई है। क्रिकेट और अन्य खेलों पर लिखने के अलावा सोशल मीडिया व अन्य पब्लिक प्लेटफॉर्म पर समसमायिक मुद्दों पर लिखने का शौक है। वर्तमान में ODMPL हिंदी में बतौर खेल पत्रकार कार्यरत हूं।
Rahul Singh
सब एडिटर
जर्नलिस्म की डिग्री हासिल करने के बाद साल 2015 में पंजाब केसरी ग्रुप के साथ जुड़कर करियर शुरू किया था। फरवरी 2019 से वनइंडिया हिंदी के लिए अपना सहयोग दे रहा हूं। खबर में खबर निकालने का आनंद लेता हूं।
Inzamam Wahidi
Senior Reporter
सब एडिटर-सोशल मीडिया
बतौर सोशल मीडिया एक्सपर्ट ODMPL हिंदी पोर्टल में कार्यरत। तमाम सोशल मीडिया टूल्स पर गहरी पकड़। राजनीति और समसामयिक विषयों पर लेखन में विशेष रुचि।
अजय मोहन
Editor - Special Projects
I am an Environment Journalist, love to play with data. Expert in writing data driven content. Blending of Data analysis in my 16+ years of experience in Print and Digital Media makes me a Content Strategist.
Vineet Kumar
सब एडिटर
ODMPL में बतौर सब एडिटर कार्यरत।खेलों के प्रति सिर्फ रूचि नही यह मेरा जुनून है। अच्छी और रोचक जानकारियां पढ़ने के साथ ही साझा करना अच्छा लगता है। लगभग 5 साल से डिजिटल मीडिया में कार्यरत हूं। अगर जुड़ना चाहते हैं तो फेसबुक और ट्विटर पर संपर्क करें। इलाहाबाद का रहने वाला हूं पर बचपन से सारी पढ़ाई दिल्ली में हुई है, इसलिये गंगा-यमुना दोनों का स्वभाव मिलेगा।