• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

पंजाब: आप यूथ विंग ने मोहाली में मनाया सरदार भगत सिंह का जन्मदिन

Google Oneindia News

मोहाली: आम आदमी पार्टी के जिला मोहाली की युवा शाखा द्वारा आज महान क्रांतिकारी शहीद ए आजम सरदार भगत सिंह का 115वां जन्मदिन मोहाली के सेक्टर 68 में बड़ी धूमधाम से मनाया गया। जिला मोहाली यूथ विंग के उपाध्यक्ष गुरप्रीत सिंह बैंस के नेतृत्व में आयोजित इस कार्यक्रम में भगत सिंह के जन्मदिन के अवसर पर भगत सिंह की फोटो वाला केक काटा गया।

aap youth wing

इस कार्यक्रम में 100 से अधिक युवाओं ने पूरे जोश के साथ भाग लिया और शहीद ए आजम भगत सिंह की क्रांतिकारी सोच और क्रांतिकारी भावना की पूरी रक्षा करने का संकल्प लिया। इस मौके पर पंजाब वाटर सप्लाई एंड सीवरेज बोर्ड के चेयरमैन डॉ. सनी अहलूवालिया ने मुख्य अतिथि के तौर पर आम आदमी पार्टी के अन्य कार्यकर्ताओं के साथ भगत सिंह का केक काटा और सभी युवाओं को बधाई दी। इस मौके पर पंजाब के मशहूर सिंगर निशान भुल्लर ने भी खास शिरकत की. यूथ विंग के अध्यक्ष गुरप्रीत बैंस ने कहा कि भगत सिंह के लेखन को युवाओं को पढ़ने और उससे मार्गदर्शन लेने की जरूरत है।

पंजाब: शहीद भगत सिंह की जयंती पर उनके गांव आए CM मान, चढ़ाए फूल, बोले- वे हमेशा प्रेरित करते रहेंगेपंजाब: शहीद भगत सिंह की जयंती पर उनके गांव आए CM मान, चढ़ाए फूल, बोले- वे हमेशा प्रेरित करते रहेंगे

उन्होंने कहा कि यह हमारे देश और पंजाब के लिए गर्व की बात है कि भगत सिंह का जन्म पंजाब में हुआ था। इस मौके पर गुरप्रीत बैंस और पूरी युवा टीम ने मोहाली अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे का नाम भगत सिंह के नाम पर रखने के लिए केंद्र सरकार को धन्यवाद दिया और इस काम के लिए पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान द्वारा किए गए प्रयासों की सराहना की। इस मौके पर जसपाल सिंह, हरिंदर सिंह धनोआ, प्रीत ढींडसा, गुरप्रीत सिंह सोमल, दर्शन सिंह वड़ैच, सोनी ठुलीवाल, नवदीप सिंह आदि मौजूद थे।

Comments
English summary
mohali aap youth wing celebrated sardar bhagat singh birthday
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X