• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

MCD Election 2022: एमसीडी चुनाव में भारी बहुमत BJP को मिलेगा: उत्‍तराखंड के CM पुष्‍कर सिंह धामी

Google Oneindia News

MCD Election 2022: एमसीडी चुनाव में प्रचार के लिए बीजेपी ने दिग्‍गजों को मैदान में उतारा है। राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा से लेकर उत्‍तराखंड के सीएम पुष्‍कर सिंह धामी भी घर-घर प्रचार कर रहे हैं। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने रविवार को दिल्‍ली के मोती नगर इलाके में प्रचार किया। इस दौरान, एक घर के लोगों से मिलते हुए धामी ने एक बच्‍चे को गोद में उठा लिया और उसे माला पहना दी। अपनी सभाओं में धामी दिल्‍ली की जनता को उत्‍तराखंड का उदाहरण दे रहे हैं। वे वोटर्स से कहते हैं कि उत्‍तराखंड के लोगों ने जिस तरह आम आदमी पार्टी को नकार दिया, उसी तरह दिल्‍ली वालों को भी करना चाहिए।

MCD Election 2022

मीडिया से बात करते हुए सीएम धामी ने कहा कि 'जनता का रूझान BJP की तरफ है, MCD चुनाव में भारी बहुमत BJP को मिलेगा क्योंकि लोगों ने मोदी जी एवं BJP के काम को देखा है। लगातार जेल से वीडियो सामने आ रहे हैं, भ्रष्टाचार के मामले सामने आ रहे हैं, दिल्ली की जनता ये सब देख रही है।'

सियासी दलों ने अपना प्रचार अभियान तेज कर दिया

आपको बता दें कि दिल्ली नगर निगम चुनाव की तारीख जैसे-जैसे करीब आ रही है, सियासी दलों ने अपना प्रचार अभियान तेज कर दिया है। इसी कड़ी में रविवार को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी वजीरपुर औद्योगिक क्षेत्र में दिल्ली पार्टी के 'जन संपर्क अभियान' में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने कहा कि आज देश आगे बढ़ रहा है, लेकिन दिल्ली में जो विकास होना चाहिए था वह विकास से वंचित रहा है इसका कारण ये है कि आपने जो यहां सरकार बनाई वो आम आदमी के विरोध में है।

एक बलात्कारी को थेरेपिस्ट बना दिया

एमसीडी चुनाव से पहले दिल्ली के वजीरपुर औद्योगिक क्षेत्र में एक जनसभा के दौरान भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि आप कहती थी कि उसके नेता ईमानदार थे लेकिन आज सत्येंद्र जैन भ्रष्टाचार के आरोप में जेल में हैं। उन्होंने तिहाड़ जेल में एक मसाज सेंटर खोला है, और एक बलात्कारी को थेरेपिस्ट बना दिया है।

 'दाढ़ी बढ़ा लेने से कोई मोदी नहीं बन जाता', CM धामी ने राहुल गांधी के लुक पर किया कमेंट 'दाढ़ी बढ़ा लेने से कोई मोदी नहीं बन जाता', CM धामी ने राहुल गांधी के लुक पर किया कमेंट

Comments
English summary
MCD Election 2022: BJP will get huge majority in MCD elections said Uttarakhand CM Pushkar Singh Dhami
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X