• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

प्रियंका गांधी का ओडिशा पर फोकस, पार्टी संगठन को मजबूत करने के लिए करेंगी दौरा

|
Google Oneindia News

भुवनेश्वर, 16 मई: अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (एआईसीसी) की महासचिव प्रियंका गांधी ओडिशा में पार्टी संगठन को मजबूत करने के लिए और समय देंगी। वह राज्य की स्थिति का जायजा लेने और पार्टी नेताओं के साथ बातचीत करने के लिए जल्द ही ओडिशा का दौरा करेंगी।

Congress General secretary Priyanka gandhi to focus on Odisha

राजस्थान के उदयपुर में पार्टी के 'चिंतन शिविर' में शामिल होने के दौरान ओडिशा प्रदेश कांग्रेस कमेटी (ओपीसीसी) के अध्यक्ष निरंजन पटनायक ने प्रियंका से अलग से मुलाकात की। पटनायक के साथ कांग्रेस विधायक दल (सीएलपी) के नेता नरसिंह मिश्रा भी इस कार्यक्रम में शामिल हुए।

Fact Check:'चिंतन शिविर' के टेंट को सजाने के लिए कांग्रेस ने किया पाकिस्तान के झंडे के रंग का इस्तेमाल? जानें Fact Check:'चिंतन शिविर' के टेंट को सजाने के लिए कांग्रेस ने किया पाकिस्तान के झंडे के रंग का इस्तेमाल? जानें

प्रदेश इकाई के सांगठनिक पुनर्गठन की मांग तेज होने के बाद शिविर शुरू होने से पहले पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने नई दिल्ली में वरिष्ठ नेताओं और पार्टी के सभी नौ विधायकों के साथ बैठक की। हालांकि, उम्मीद की जा रही है कि राज्य में जल्द ही पदाधिकारियों का एक नया सेट आ जाएगा, लेकिन इस पर अब तक एआईसीसी की ओर से कोई बयान नहीं आया है।

Comments
English summary
Congress General secretary Priyanka gandhi to focus on Odisha
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X