• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

आदमपुर उपचुनाव: मुख्यमंत्री खट्टर-धनखड़ ने बुलाई बीजेपी की बैठक

Google Oneindia News

आदमपुर। हरियाणा की आदमपुर विधानसभा सीट पर उपचुनाव की घोषणा के बाद राज्य में राजनीतिक हलचल तेज हो गई है। राज्य की सत्ताधारी BJP ने चुनाव के लिए प्रभारी और सह प्रभारी नियुक्त कर 6 अक्टूबर को मीटिंग कॉल कर ली है। कांग्रेस-AAP ने भी कैंडिडेट की तलाश तेज कर दी है। पूर्व CM भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा ने दूसरों दलों के नेताओं पर नजर गड़ा दी है।

Adampur election: CM Khattar-Dhankhar calls BJP meeting, Congress-AAP in search of winning candidate; Silence in JJP-INLD camp

हांलाकि उपचुनाव को लेकर JJP और इनेलो की तरफ से अभी कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। JJP भाजपा को सहयोग करेगी। वहीं इनेलो इस चुनाव के जरिए अपनी खोई हुई राजनीतिक जमीन वापस लाने की कोशिश कर सकती है।

BJP के प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ ने उपचुनाव को लेकर 6 अक्टूबर को मीटिंग कॉल की है। मीटिंग में CM मनोहर लाल के साथ कैबिनेट मंत्री और प्रदेश पदाधिकारी मौजूद रहेंगे। पंचकूला में होने वाली इस अहम मीटिंग में आदमपुर उपचुनाव को लेकर अहम फैसले किए जाएंगे। इससे पहले पार्टी ने प्रभारी और सह प्रभारी की नियुक्ति की घोषणा कर दी है।

कुलदीप बिश्नोई के इस्तीफे के बाद आदमपुर विधानसभा सीट पर कांग्रेस के पास अभी कोई कैंडिडेट नहीं है। पूर्व CM भूपेंद्र हुड्‌डा और MP दीपेंद्र हुड्‌डा सहित अन्य पार्टी के नेताओं ने चुनाव लड़ने वाले चेहरे की तलाश तेज कर दी है। दीपेंद्र हुड्‌डा आदमपुर में लगातार सक्रिय हो गए हैं। वह आदमपुर से बाहर होने पर कार्यकर्ताओं से लगातार एरिया का अपडेट ले रहे हैं।

Comments
English summary
Adampur election: CM Khattar-Dhankhar calls BJP meeting, Congress-AAP in search of winning candidate; Silence in JJP-INLD camp
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X