• search
पश्चिम बंगाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

ममता बनर्जी पर गिरिराज सिंह का तंज, कहा- उधर पढ़ रहीं कलमा इधर बता रहीं गोत्र, न माया मिला न राम

|

कोलकाता: पश्चिम बंगाल विधानसभा में 'राम' नाम से शुरू हुई राजनीति धीरे-धीरे चंडी पाठ पर पहुंच गई। फिर गोत्र से लेकर चुनावी सभा में कलमा तक पढ़ा गया। अब इन सब के बाद चोटी रखने पर सियासी पारा चढ़ा हुआ है। पीएम मोदी ने गुरुवार को बंगाल के जयनगर में चुनावी सभा में ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि ममता दीदी को जय श्रीराम के नारे से दिक्कत थी। अब दीदी के लोग चोटी रखने वालों को राक्षस कहने लगे हैं। वहीं केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने भी इस पर अपनी तीखी प्रतिक्रिया दी है।

Union Minister Giriraj Singh

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि ममता बनर्जी की पार्टी के लोगों मुझे 'राक्षस' और 'चोटी' कहते हैं। उन्हें चोटी धर्म और जय श्री राम के नारों से नफरत है। हम विकास की चर्चा करते हैं। मुझे अपने धर्म पर, संस्कृति पर गर्व है। ममता बनर्जी से पूछना चाहिए, उधर कलमा पढ़ रही थी इधर गोत्र बता रही हैं, न माया मिला न राम।बता दें कि नंदीग्राम में एक जनसभा को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने कहा था कि जब मैं एक मंदिर में गई थी, वहां पुजारी ने मुझसे मेरा गोत्र पूछा। उस वक्त मैंने कहा था कि मेरा गोत्र मां, माटी, मानुष है, लेकिन अब जब मंदिर गई तो मैंने अपना गोत्र शांडिल्य बताया।

पीएम मोदी का दावा- ममता दीदी हार रहीं चुनाव, जल्द भरेंगी दूसरी सीट से नामांकन, TMC ने दिया जवाब

जहां से चुनाव लड़ेंगी, वहां से हारेंगी

वहीं दूसरी सीट से चुनाव लड़ने की चर्चाओं पर बयान देते हुए केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री ने सही कहा ममता दीदी दूसरी जगह से भी चुनाव लड़ेंगी, लेकिन जहां जाएंगी वहां हारेंगी। दोबारा चुनाव के लिए दबाव बनाएंगी, पूरे देश के राजनीतिक दलों को बुलाती हैं और तब तक यहां तैयारी चल रही है कि कहां से नामांकन भरा जाए।

ममता बनर्जी
नेता के बारे में जानिए
ममता बनर्जी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Union Minister Giriraj Singh statement on bengal election choti and mamta banerjee gotra
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X