• search
पश्चिम बंगाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बंगाल में बोले अमित शाह- 'विकास, विश्वास और व्यापार में बदलेगा बम, बारूद, बंदूक का मॉडल'

|

कोलकाता, अप्रैल 18: एक ओर पूरा देश कोरोना महामारी से जूझ रहा है, तो वहीं दूसरी ओर पश्चिम बंगाल में चुनावी घमासान जारी है। बीजेपी को उम्मीद है कि इस बार बंगाल चुनाव में उसकी जीत पक्की है, जिस वजह से वरिष्ठ नेताओं के बंगाल पहुंचने का सिलसिला जारी है। रविवार को बीजेपी के दिग्गज नेता और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने छठे चरण के चुनाव के लिए नदिया जिले के नकाशीपारा में रोड शो किया। जिसमें भारी भीड़ उमड़ी। साथ ही उन्होंने ममता सरकार और टीएमसी पर जमकर निशाना साधा।

बंगाल
    Bengal Election 2021: East Bardhaman में Amit Shah की रैली, Mamata Banerjee पर वार | वनइंडिया हिंदी

    रोड शो से पहले पूर्बा बर्धमान में एक जनसभा को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि बंगाल को घुसपैठ से केवल बीजेपी बचा सकती है। घुसपैठिए बंगाल के युवाओं का रोजगार ले जाते हैं, बंगाल के गरीबों का चावल ले जाते हैं, बंगाल में कानून व्यवस्था की स्थिति को बिगाड़ते हैं। उन्होंने दावा किया कि बीजेपी 122 सीटों के साथ ममता दीदी से आगे है। बीजेपी का मकसद राज्य में बम, बंदूक और बारूद के मॉडल को विश्वास, विकास और व्यापार में बदलना है।

    शाह ने आगे कहा कि बंगाल में तीन तरह के नागरिक हैं, जबकि पूरे देश में एक ही तरह के नागरिक हैं। बंगाल में पहले तरह का नागरिक घुसपैठिया है, जिसे दीदी पसंद करती हैं। सिर्फ बीजेपी ही इसे रोक सकती है। इसके बाद दूसरी तरह के नागरिक में साधारण लोग हैं, आप और मेरे जैसे। जिन्हें बंगाल में सेकंड ग्रेड नागरिक समझा जाता है। इसके बाद तीसरे तरह में मटुआ और नामशूद्र जैसे शरणार्थी हैं, जिन्हें 70 सालों से नागरिकता नहीं मिली और ना ही सम्मानजनक जिंदगी। शाह ने वादा किया कि बीजेपी की सरकार बनते है उन्हें पूरा सम्मान मिलेगा।

    बंगाल चुनाव: ये तो हद है ! PM की सभा में उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियांबंगाल चुनाव: ये तो हद है ! PM की सभा में उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां

    उन्होंने ममता बनर्जी पर हमला बोलते हुए कहा कि दीदी के पास विकास का एजेंडा नहीं है। जब भी वो रैली में भाषण देती हैं, तो 12 मिनट के भाषण में 10 मिनट मुझे और प्रधानमंत्री को गालियां देती हैं। बाकी के दो मिनट सुरक्षाबलों के कोसने में निकल जाते हैं। अगर बीजेपी की सरकार बंगाल में बनती है, तो यहां के युवाओं को पलायन रोका जाएगा और हर युवा को 5 साल के अंदर रोजगार मिलेगा।

    English summary
    BJP leader Amit Shah in Purba Bardhaman roadshow in Nadia district
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X