• search
वाराणसी न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Varanasi Airport: फ्लाइट 12 घंटे लेट होने पर टर्मिनल भवन में धरने पर बैठे यात्री‚ जमकर की नारेबाजी

वाराणसी एयरपोर्ट पर वाराणसी से मुंबई के बीच संचालित होने वाला स्पाइसजेट एयरलाइंस का विमान गुरुवार को विलंबित होने के चलते यात्रियों ने जमकर हंगामा किया। हंगामा कर रहे यात्रियों का वीडियो भी वायरल हुआ है।
Google Oneindia News
Varanasi Airport Spicejet Flight

Varanasi Airport से मुंबई के बीच संचालित होने वाला स्पाइसजेट एयरलाइंस का विमान गुरुवार को 12 घंटे देरी से वाराणसी एयरपोर्ट से मुंबई के लिए प्रस्थान किया। विमान विलंबित होने के चलते नाराज वाराणसी से मुंबई जाने वाले 166 विमान यात्रियों ने एयरपोर्ट पर जमकर हंगामा किया। बाद में किसी तरह यात्रियों को समझा-बुझाकर शांत कराया गया। यात्रियों ने कहा कि विमान विलंबित होने के बाद एयरलाइंस प्रबंधन द्वारा कोई प्रबंध नहीं किया गया। हालांकि स्पाइसजेट एयरलाइंस के स्थानीय प्रबंधक द्वारा विमान रीशेड्यूल होने और पूर्व में ही यात्रियों को सूचित किए जाने की बात कही गई।

रात साढ़े दस बजे वाराणसी से गया विमान

रात साढ़े दस बजे वाराणसी से गया विमान

दरअसल स्पाइसजेट एयरलाइंस का विमान एसजी 201 मुंबई से वाराणसी और एसजी 202 वाराणसी से मुंबई के बीच संचालित किया जाता है। विमान एसजी 201 प्रतिदिन सुबह 7:45 बजे मुंबई एयरपोर्ट से उड़ान भरता है और सुबह 10 बजे वाराणसी एयरपार्ट पर लैंड करता है। वाराणसी एयरपोर्ट से यही विमान एसजी 202 बनकर सुबह 10:30 उड़ान भरता है और दोपहर 12:30 बजे मुंबई पहुंचता है। गुरुवार को यह विमान सायं 6:00 बजे मुंबई एयरपोर्ट से उड़ान भरा और रात 8:00 बजे वाराणसी एयरपोर्ट पर पहुंचा। वाराणसी एयरपोर्ट पहुंचने के बाद विमान रात 10:30 बजे वाराणसी से मुंबई के लिए उड़ान भरा।

मुख्य टर्मिनल भवन में किए नारेबाजी

मुख्य टर्मिनल भवन में किए नारेबाजी

विमान विलंबित होने के चलते वाराणसी एयरपोर्ट पर मौजूद यात्री गुरुवार रात में वाराणसी एयरपोर्ट के मुख्य टर्मिनल भवन में हंगामा करने लगे। यात्रियों का आरोप था कि एयरलाइंस प्रबंधन द्वारा बार-बार अलग-अलग समय बताया गया। यात्रियों ने यह भी कहा की विमान विलंबित होने के बाद एयरलाइंस प्रबंधन द्वारा एयरपोर्ट पर विमान का इंतजार कर रहे यात्रियों के लिए नाश्ते का भी प्रबंध नहीं किया गया। मुख्य टर्मिनल भवन में यात्रियों द्वारा हंगामा किए जाने की जानकारी लेने के बाद सीआईएसएफ के जवान भी वहां पहुंचे। काफी देर तक यात्रियों को समझाने का प्रयास किया गया। रात में किसी तरह यात्री शांत हुए और फिर मुंबई के लिए प्रस्थान किए।

एयरलाइंस प्रबंधन ने यात्रियों को ठहराया गलत

एयरलाइंस प्रबंधन ने यात्रियों को ठहराया गलत

इस बारे में स्पाइसजेट एयरलाइंस के स्थानीय प्रबंधक राजेश सिंह से बात किया गया तो उन्होंने बताया कि विमान को पहले से ही रीशेड्यूल किया गया था। इसके बारे में विमान से यात्रा करने वाले यात्रियों को ईमेल और कॉल के जरिए सूचित कर दिया गया था। उन्होंने कहा कि बावजूद इसके कुछ यात्री एयरपोर्ट पर आ गए और रात में हंगामा किए। एयरलाइंस प्रबंधन द्वारा यात्रियों को नाश्ता न दिए जाने के आरोप का उन्होंने खंडन करते हुए कहा कि एयरलाइंस प्रबंधन द्वारा यात्रियों को नाश्ते आदि का प्रबंध किया गया था।

Varanasi Airport पर शारजाह से आए दो यात्रियों के पास से 40 लाख का सोना, आईफोन और स्मार्टवॉच बरामदVaranasi Airport पर शारजाह से आए दो यात्रियों के पास से 40 लाख का सोना, आईफोन और स्मार्टवॉच बरामद

Comments
English summary
Passengers raised slogans at Varanasi airport
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X