• search
वाराणसी न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

छात्रा से अश्‍लील हरकत के आरोप में पीटे गए पूर्व बीजेपी MLA ने दी सफाई, कहा- राजनीति से प्रेरित है घटना

|

Former BJP MLA Maya Shankar Pathak case: वाराणसी। उत्‍तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के वाराणसी (Varanasi) में छेड़खानी के आरोप में पीटे गए बीजेपी के पूर्व विधायक माया शंकर पाठक (Maya shankar Pathak) की सफाई सामने आई है। पूर्व विधायक (Former MLA) ने इस मामले को राजनीति से प्रेरित (politically motivated) बताया है। उन्‍होंने कहा कि राजनीतिक पार्टी और एक जाति से संबंध रखने वाले कुछ लोगों ने उन्‍हें पीटा है। पाठक ने बताया कि आठ दिन पहले छात्रा उनके 26 जनवरी की स्‍पीच तैयार करने को लेकर उनके पास आई थी, उन्‍होंने छात्रा को यह कहते हुए भगा दिया था कि वह ऐसा नहीं कर सकती। इसी वजह से कुछ लोगों ने उनके साथ ऐसा व्‍यवहार किया है।

    BJP के पूर्व MLA ने दी सफाई, छात्रा से अश्‍लील हरकत के आरोप में पीटे गए, अब बोले ये | वनइंडिया हिंदी

    Former BJP MLA Maya Shankar Pathak beaten up in college says It was politically motivated

    छात्रा ने अश्लील हरकत करने का लगाया आरोप

    वाराणसी के चौबेपुर थाना क्षेत्र के भगतुआ गांव में एक इंटर कॉलेज के चेयरमैन और पूर्व बीजेपी विधायक माया शंकर पाठक पर एक छात्रा ने अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया। छात्रा के परिजनों ने गुस्से में कॉलेज में ही पूर्व बीजेपी विधायक माया शंकर पाठक की पिटाई कर दी। कान पकड़कर माफी भी मंगवाई। इसका वीडियो भी बनाया, जो वायरल हो गया।

    कुर्सी पर बैठाकर की प‍िटाई, माफी मांगते रहे पूर्व विधायक

    बता दें, माया शंकर पाठक की पिटाई उनके ऑफिस में ही की गई, फिर बाहर मैदान में कुर्सी पर बिठाकर भी उन्हें पीटा गया। पिटाई के दौरान पूर्व बीजेपी विधायक माया शंकर बार-बार अपनी गलती के लिए कान पकड़कर माफी भी मांगते दिखे। हालांकि, अब उनकी सफाई सामने आई है। उन्‍होंने इस मामले को राजनीति से प्रेरित होना बताया है। इस मामले में सीओ पिण्डरा अभिषेक कुमार पांडेय ने कहा था कि एमपी इंस्टीट्यूट चेयरमैन के साथ मारपीट और उनके द्वारा छेड़खानी के आरोप का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इस वीडियो की सत्यता की जांच पुलिस के द्वारा की जा रही है। बताया कि दोनों पक्षों में से किसी ने भी पुलिस को कोई तहरीर नहीं दी है, जो भी सचाई सामने आएंगी उसके तहत कार्रवाई की जाएंगी।

    Varanasi: यूपी कांग्रेस ने ट्वीट किया बीजेपी के पूर्व विधायक की पिटाई का वीडियो, जानिए कहा है पूरा मामला

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Former BJP MLA Maya Shankar Pathak beaten up in college says It was politically motivated
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X