• search
वाराणसी न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

ओवैसी का अखि‍लेश पर हमला, कहा- सपा के कार्यकाल में 12 बार यूपी आने से रोका गया

|

Aimim Chief Asaduddin Owaisi Attacks On Akhilesh Yadav: वाराणसी। उत्‍तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) को लेकर राजनीतिक पार्टियों ने तैयारी शुरू कर दी है। पूर्वांचल की सियासी जमीन को तलाशने के लिए एआईएमआईएम (AIMIM) चीफ असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) मंगलवार को वाराणसी पहुंचे। यहां मीडिया के सामने ओवैसी ने समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के अध्‍यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर हमला बोला। ओवैसी ने कहा कि उत्‍तर प्रदेश में जब समाजवादी पार्टी की सरकार थी, तब उन्हें 12 बार यूपी आने से रोका गया। 28 बार उन्होंने प्रदेश में हमारे कार्यक्रम को इजाजत नहीं दी। अब जब उन्‍हें यहां आने की परमिशन मिली है तो आज वह पूर्वांचल के चार जिलों का दौरा कर रहे हैं।

    Owaisi का Akhilesh Yadav पर हमला, कहा 12 बार UP आने से रोका, 28 कार्यक्रम किए रद्द | वनइंडिया हिंदी

    akhilesh govt denied me 12 times to enter in up says asaduddin owaisi

    सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (SBSP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी के पूर्व कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर भी ओवैसी के साथ हैं। बिहार चुनाव में मिली सफलता के बाद यूपी में गठबंधन की राजनीति को बढ़ाते हुए ओवैसी ने राजभर की पार्टी से गठबंधन किया है। मंगलवार को ओवैसी पूर्वांचल के एक दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुंचे।अखिलेश के गढ़ आजमगढ़ में वह आज पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर चुनावी रणनीति पर चर्चा करने वाले हैं। इसके बाद उनका मऊ में भी कार्यक्रम है। बिहार चुनाव में AIMIM का खाता खुलने के बाद छोटे दल यूपी के आगामी विधानसभा चुनाव में पूर्वांचल में जातीय गणित को सुलझाने की कोशिश में हैं।

    भागीदारी संकल्प मोर्चा में राजभर की एसबीएसपी के अलावा यूपी के पूर्व मंत्री बाबू सिंह कुशवाहा की जन अधिकार पार्टी, बाबू राम पाल की राष्ट्रीय उदय पार्टी, अनिल सिंह चौहान की जनता क्रांति पार्टी और प्रेमचन्द प्रजापति की राष्ट्रीय उपेक्षित समाज पार्टी शामिल हैं। हाल ही राजभर से मुलाकात के बाद ओवैसी ने कहा था कि वह अब राजभर के मोर्चा का हिस्सा हैं। ओवैसी ने कहा था, 'आज मैं उनसे मिला हूं, हम उनके साथ जाएंगे। 'भागीदारी संकल्प मोर्चा' का गठन पहले ही किया गया था, हम उनके साथ रहेंगे।'

    बर्ड फ्लू के खतरे को देख योगी सरकार का अहम कदम, राज्य को घोषित किया नियंत्रित क्षेत्र

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    akhilesh govt denied me 12 times to enter in up says asaduddin owaisi
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X