• search
उत्तराखंड न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

उत्तराखंड के सीएम तीरथ सिंह रावत कोरोना पॉजिटिव, पीएम मोदी से मुलाकात के लिए आज आने वाले थे दिल्ली

|
Google Oneindia News

देहरादून: देशभर में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। इस बीच सोमवार को उत्तराखंड के नए मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत कोरोना पॉजिटिव पाए गए। फिलहाल उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। साथ ही डॉक्टरों की एक टीम को उनके इलाज में लगाया गया है। आज ही वो 4 दिवसीय दौरे पर दिल्ली आने वाले थे। साथ ही पीएम नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह समेत कई केंद्रीय मंत्रियों से मुलाकात का प्लान था।

corona
    Uttarakhand: Tirath Singh Rawat हुए Corona positive, हरिद्वार कुंभ में हुए थे शामिल | वनइंडिया हिंदी

    सीएम रावत ने खुद ट्वीट कर अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी साझा की। उन्होंने लिखा कि मेरी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं ठीक हूं और मुझे कोई परेशानी नहीं है। डॉक्टर्स की निगरानी में मैंने स्वयं को आइसोलेट कर लिया है । आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे निकट संपर्क में आयें हैं, कृपया सावधानी बरतें और अपनी जांच करवाएं। वहीं दूसरी ओर कोरोना पॉजिटिव होने की वजह से उनका दिल्ली दौरा रद्द कर दिया गया। सीएम बनने के बाद उन्होंने कई जगहों का दौरा किया था, आशंका जताई जा रही है कि इसी दौरान वो संक्रमित हुए होंगे।

    कोरोना वायरस से भारी तबाही की आशंका, सालों तक लगाना होगा मास्क, साइंटिस्टों ने जारी की नई चेतावनीकोरोना वायरस से भारी तबाही की आशंका, सालों तक लगाना होगा मास्क, साइंटिस्टों ने जारी की नई चेतावनी

    कुंभ में दी थी ढिलाई
    उत्तराखंड की कोरोना से बुरी तरह प्रभावित है, जहां अब तक 98,448 मामले सामने आ चुके हैं। जिसमें से 1,704 की मौत हुई है, जबकि 94,462 लोग ठीक हो चुके हैं। मौजूदा वक्त में हरिद्वार में महाकुंभ का आयोजन हो रहा है। पहले इसमें शामिल होने के लिए RT-PCR जांच की जरूरत होती थी, लेकिन जब से तीरथ सिंह रावत सीएम बने तब से उन्होंने इस अनिवर्यता को खत्म कर दिया था। इसके चलते रविवार को केंद्र सरकार ने उत्तराखंड सरकार एक पत्र लिखा था। जिसमें कुंभ के दौरान केस बढ़ने की आशंका जताई गई थी।

    Comments
    English summary
    Uttarakhand Chief Minister Tirath Singh Rawat Corona positive
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X