• search
उत्तराखंड न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

उत्तराखंड: 21 दिन में एक लाख लोग हुए AAP मे शामिल, 1 फरवरी को पार्टी ने शुरू किया था सदस्यता अभियान

|

देहरादून। आम आदमी पार्टी अब धीरे धीरे दिल्ली से बाहर अन्य राज्यों में भी सत्ता पर काबिज होने की योजना में है। इसी मकसद से पार्टी ने 'उत्तराखंड में भी केजरीवाल' नाम की सदस्यता अभियान चलाया था। राज्य से पार्टी के एक वरिष्ठ का दावा है कि इस अभियान के AAP में 1 लाख से अधिक नए सदस्य शामिल हुए हैं।

Aam admi party

1 फरवरी को शुरू हुआ था अभियान

आप नेता के मुताबिक, 1 फरवरी को राज्य में 'उत्तराखंड में भी केजरीवाल' सदस्यता अभियान शुरू हुआ था। अब तक इसके अंतर्गत 103,000, नए सदस्य पार्टी में शामिल हो चुके हैं। आपको बता दें कि, आप ने यह अभियान पार्टी के वरिष्ठ नेता और दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की मौजूदगी में शुरू किया था। पार्टी का लक्ष्य था कि 45 दिनों में एक लाख नए सदस्यों को पार्टी से जोड़ा जा सके।

2022 विधानसभा चुनाव की तैयारी में आप

2022 में उत्तराखंड में होने वाले विधानसभा चुनावों की तैयारी के मद्देनजर आप ने यह अभियान छेड़ा है। इसके लिए राज्य के सभी 70 विधानसभा क्षेत्रों में एक वैन भेजा गया। वैन द्वारा वीडियो और अन्य माध्यमों से लोगों को पार्टी की नीतियों के बारे में अवगत कराया गया। वहीं, जो लोग पार्टी से जुड़ना चाहते थे, उन्हें दिया गए नंबर पर मिस कॉल भेजने को कहा गया था।

45 दिनों का लक्ष्य 21 दिन में पूरा

पार्टी के मुताबिक, 'हमारा लक्ष्य 45 दिन में एक लाख लोगों को जोड़ने का था, लेकिन मात्र 21 दिनों में इससे अधिक लोग हमारे साथ जुड़ गए। यह दर्शाता है कि हमें जनता कितना सहयोग कर रही है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
One lakh people join Aam Admi party in last 21 Days in Uttarakhand
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X