योगी के मंत्री का बयान, राम मंदिर हिंदुस्तान में नहीं तो क्या सऊदी में बनेगा

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। योगी सरकार में मुस्लिम वक्फ बोर्ड व हज मंत्री मोहसिन रजा अपने बयान को लेकर विवादों में घिर गए हैं। उन्होंने अंबेडकरनगर में आयोजित सीबी सिंह लॉ कॉलेज में श्रद्धांजलि समारोह के कार्यक्रम में बोलते हुए राम मंदिर के मुद्दे पर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि अगर राम मंदिर अयोध्या में नहीं बनेगा तो क्या सऊदी अरब में बनेगा। मोहसिन ने रजा ने यह बयान आजम खाने पर निशाना साधते हुए दिया है।

mohsin raza

आजम खान पर निशाना साधते हुए मोहसिन रजा ने कहा कि रामपुर में जौहर ट्रस्ट के नाम पर जनता के पैसों को पानी की तरह बहाया गया है। हमारी सरकार में अगर किसी भी स्तर पर कोई इस बात को साबित कर दे कि किसी भी तरह का भ्रष्टाचार हुआ है तो मैं अपने पद से इस्तीफा दे दुंगा। साथ ही मोहसिन रजा ने कहा कि अधिकारियों को अपनी संपत्ति की जानकारी को हर हाल में देना होगा, लेकिन अगर ऐसा नहीं किया जाता है तो अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई होगी। राम मंदिर के मसले पर उन्होंने कहा कि राम मंदिर जरूर बनना चाहिए, ये अगर हिंदुस्तान में नहीं बनेगा तो क्या सऊदी अरब में बनेगा।

पिछली सरकार पर हमला बोलते हुए मोहसि रजा ने कहा कि रोज इफ्तार के नाम पर पहले सियासी रोटियां सेकी जाती थीं, रोजा इफ्तार कोई धार्मिक मान्यता नहीं है। आजम खान पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि वह अत्याचारी हैं, अपने समाज पर उन्होंने सबसे अधिक जुल्म किए हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार जौहर ट्रस्ट में खर्च हुए एक एक पैसे का हिसाब लेगी और आजम खान को जौहर ट्रस्ट छोड़ना होगा।

Malegaon : Yogi Adityanath को फंसाने की जांचकर्ताओं ने रची थी साजिश, हुआ खुलासा | वनइंडिया हिंदी

इसे भी पढ़ें- जेल की पहली तस्‍वीर: सलाखों के पीछे जमीन पर बैठकर ऐसे गम में डूबी है हनीप्रीत

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Yogi minister controversial remark on Ram temple. Mohsin Raja says if Ram Mandir not built in India will it be built in Saudi?

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.