• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

UP: 13 आईपीएस अफसरों समेत आठ जिलों के देर रात बदले कप्तान, देखें लिस्ट

|

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने देर रात प्रदेश के 13 आईपीएस अधिकारियों समेत आठ जिलों के कप्तान के तबादले कर दिए। ऐसा माना जा रहा है कि यह तबादले प्रदेश में तेजी से बढ़ते अपराध के ग्राफ को देखते हुए किए गए है। इनमें रायबरेली, हरदोई, कानपुर देहात, हमीरपुर, उन्नाव, सिद्धार्थ नगर, खीरी और कुशीनगर के पुलिस अधीक्षक (SP) शामिल हैं।

यूपी पुलिस की वर्दी पर लगतार बढ़ रहे हैं बदनामी के तमगे, योगी राज में क्या हो रहा है

Yogi government transfers SP of eight districts including 13 IPS officers in Uttar Pradesh

अपराध अनुसंधान में तैनात आनंद राव कुलकर्णी को उन्नाव का नया पुलिस कप्तान बनाया गया है। उन्नाव में रहे रोहन पी कनय को हटाकर पीएसी (प्रयागराज) भेजा गया है। हरदोई में एसपी अमित कुमार प्रथम अब यूपी 112 में एसपी होंगे। कानपुर देहात में एसपी के पद पर तैनात अनुराग वत्स को हरदोई का नया पुलिस कप्तान बनाया गया है।

एसपी यातायात राम अभिलाष त्रिपाठी को सिद्धार्थनगर का नया एसपी बनाया गया है। रायबरेली में तैनात स्वप्निल ममगई को पुलिस उपायुक्त लखनऊ के पद पर तैनाती दी गई है। हमीरपुर में एसपी आलोक कुमार अब रायबरेली के एसपी होंगे। नरेंद्र कुमार सिंह एसपी प्रयागराज गंगा पार को हमीरपुर का नया एसपी बनाया गया है। एटीएस में एसएसपी विनोद कुमार सिंह को कुशीनगर का नया एसपी बनाया गया है।

35 वी वाहिनी पीएसी लखनऊ में तैनात केशव कुमार चौधरी को कानपुर देहात का नया एसपी बनाया गया है। सिद्धार्थनगर के एसपी विजय ढुल अब लखीमपुर खीरी के एसपी होंगे। लखीमपुर खीरी के एसपी सत्येंद्र कुमार को 23वीं वाहिनी पीएसी मुरादाबाद भेज दिया गया है। कुशीनगर के एसपी विनोद कुमार मिश्रा को सीबीसीआईडी में एसपी के पद पर भेजा गया है। सूत्र बताते हैं कि अभी कई जिलों के पुलिस कप्तान और जिलाधिकारियों के तबादले किए जा सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- यूपी में कोरोना वायरस टेस्टिंग फीस में 900 रुपए की कटौती, गुरुवार को मिले 7042 नए मरीज

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Yogi government transfers SP of eight districts including 13 IPS officers in Uttar Pradesh
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X