लोगों ने समझा दग रहे चुनावी पटाखे, सुबह में देखा तो हुआ था डबल मर्डर

Subscribe to Oneindia Hindi

बुलंदशहर। यूपी में नगर निकाय चुनाव में पुलिस की मुस्तैदी का अनुमान इसी बात से लगाया जा सकता है कि देर रात बुलंदशहर के ककोड़ क्षेत्र में डबल मर्डर को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गए। लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक विभाग की टीम ने मौका-ए-वारदात से साक्ष्यों को कब्जे में लिया। पुलिस ने दोनो शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। फिलहाल पुलिस मृतकों की शिनाख्त के प्रयास कर रही है।

शवों की नहीं हो सकी है शिनाख्त

शवों की नहीं हो सकी है शिनाख्त

बुलंदशहर के ककोड़ थाना क्षेत्र में इनायतपुर गांव के पास दो युवकों के शव नहर की पटरी पर पड़े हुए मिले हैं। पुलिस की मानें, तो दोनों युवकों को कई गोलियां मारकर हत्या की गई है। हत्या करने के बाद आरोपी शवों को इनायतपुर नहर की पटरी पर फेंककर फरार हो गए। पुलिस ने बताया कि दोनों मृतक की उम्र करीब 28 से 30 साल है और अच्छे घर के रहने वाले लग रहे हैं। शवों की तलाशी में पुलिस को मृतक की जेब से एक डायरी भी मिली है और पिस्टल की मैगजीन भी बरामद होना बताया जा रहा हैं। फिलहाल पुलिस मृतक की जेब से मिली डायरी के आधार पर शिनाख्त के प्रयास कर रही है।

देर रात गोलियों की आवाजें

देर रात गोलियों की आवाजें

इनायतपुर गांव के लोगो की मानें तो शनिवार की देर रात गोलियां चलने की आवाज आई थी लेकिन लोगों ने प्रत्याशियों के यहां होने वाली पटाखो की आवाज समझकर ध्यान नहीं दिया। जब सुबह लोग नहर के पास गए तो वहां दो युवक के शव पड़े थे। दोनों को करीब 7 से 8 गोलियां मारी गई थी। लोगों की सूचना के बाद एसपी सिटी प्रवीन रंजन और ककोड़ थाने की पुलिस के साथ फॉरेंसिक विभाग की टीम मौके पर पहुंची। फॉरेंसिक विभाग की टीम ने घटनास्थल से साक्ष्यों को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस कर रही है छानबीन

पुलिस कर रही है छानबीन

एसपी सिटी प्रवीन रंजन ने बताया कि नहर की पटरी के किनारे दो युवकों के शव मिले हैं। प्रथमदृष्टया ऐसा प्रतीत हो रहा है कि शूटआउट करके दोनो को यहां लाकर डाल दिया गया हो। मृतक नवयुवक हैं, देखने से अच्छे घर के रहने वाले प्रतीत हो रहे हैं। बताया कि दोनो शवों की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं। बताया कि शवों की पहचान होने के बाद जो भी सामने आयेगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जायेगी।

Read Also: मंत्री नंदी के बाद फेसबुक पर राजा भैया को भी धमकी, गिरफ्तार

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Two youth gunned down and body thrown in Bulandshahr area.
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.