यात्रियों से भरी जीप पर पलटा गन्ने से भरा ट्रक, दो महिलाओं समेत एक बच्चे की मौत, तीन घायल

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

बलरामपुर। उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिले में स्थित गौरा थाना क्षेत्र में एक दर्दनाक घटना हुई है। इस हादसे में एक ओवरलोड ट्रक सवारियों से भरी जीप पर पलट गया, जिससे जीप में बैठे यात्री जीप के अंदर ही फंस गए। घटना की सूचना मिलते ही आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और लोगों को बचाने की कोशिश शुरू हो गई।

बचाव कार्य हुआ शुरू

बचाव कार्य हुआ शुरू

फिलहाल राहत और बचाव का कार्य शुरू हो गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को 108 एम्बुलेंस से जिला चिकित्सालय पहुंचाया, जहां घायलों का उपचार जारी है। घटना में अभी तक दो महिलाओं समेत एक बच्चे की मौत की पुष्टि हो चुकी है।

ये भी पढ़ें- OMG! गलती से फर्श पर गिरा आटा तो मां ने बच्ची को जिंदा जलाया

अनियंत्रित होकर पलटा ट्रक

अनियंत्रित होकर पलटा ट्रक

मामला थाना गौरा क्षेत्र के आबर चौराहे का है। जहां ओवरलोड गन्ने से लदा ट्रक बलरामपुर की ओर आ रहा था और सवारियों से भरी जीप पर अचानक ही अनियंत्रित होकर पलट गया। जिस समय यह घटना हुई उस समय जीप में काफी संख्या में यात्री सवार थे। जीप के ऊपर ट्रक के पलटने से वह जीप में ही फंस गए।

सैकड़ों की संख्या में पहुंचे ग्रामीण

सैकड़ों की संख्या में पहुंचे ग्रामीण

यात्रियों से भरी जीप पर ट्रक पलटने की सूचना आस-पास के गांव में आग की तरह फैल गई और मौके पर सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण इकट्ठा हो गए। ग्रामीणों की मदद से जीप में फंसे लोगों को बाहर निकालने की कवायद शुरू की गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने भी ग्रामीणों के साथ हाथ बंटाते हुए घायलों को 108 एम्बुलेंस के जरिए जिला अस्पताल पहुंचाया जहां घायलों का उपचार जारी है।

ये भी पढ़ें- जयपुर-आगरा हाईवे पर भयानक सड़क हादसा, 30 कारें आपस में भिड़ी

दो महिला और एक बच्चे की मौत

दो महिला और एक बच्चे की मौत

घटना में अभी तक दो महिलाओं सहबानी (45) पत्नी बकरीदी, नूरजहाँ (55) पत्नी गोले समेत एक 5 वर्षीय बच्चे रेहान की मौत की पुष्टि हो चुकी है। घटना में अजीज पुत्र मोहम्मद रफीक, गुलनाज (4) पुत्री बकरीदी निवासी ग्राम धर्मपुर गौरा पोस्ट खजुरिया सहित ट्रक चालक कल्पनाथ निवासी जरवा भी घायल हो गए हैं, जिनका उपचार भी जिला अस्पताल में जारी है।

घायलों का चल रहा इलाज

घायलों का चल रहा इलाज

पूरे मामले पर गौरा थानाध्यक्ष उपेन्द्र यादव ने बताया की घटना बेहद दुखद है 3 लोगों की मौत हो चुकी है। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहाँ उनका उपचार जारी है।

 
देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
three person dead in an truck accident in balrampur district of uttar pradesh
Please Wait while comments are loading...