बांके बिहारी मंदिर में आई चिठ्ठी, जन्माष्टमी पर हो सकता है हादसा

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मथुरा। वृन्दावन के विश्व प्रसिद्ध बांके बिहारी मंदिर के प्रबंधक के पास आए एक पत्र ने मंदिर प्रबंधन और जिला प्रशासन में हड़कंप मचा दिया है। एक श्रद्धालु द्वारा रामपुर जिले से डाक द्वारा भेजे गए इस पत्र में श्री कृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर बांके बिहारी मंदिर में किसी बड़ी घटना की आशंका जाहिर की गई है। मंदिर प्रशासन ने पत्र को गंभीरता से लेते हुए पुलिस और सरकार से सुरक्षा की मांग की है।

बांके बिहारी मंदिर में आई चिठ्ठी, जन्माष्टमी पर हो सकता है हादसा

रामपुर के सिविल लाइंस में रहने वाले मनीष गुप्ता ने बांके बिहारी मंदिर को एक पत्र लिखा। यह पत्र 8 अगस्त को डाक द्वारा बांके बिहारी मंदिर के प्रबंधक कार्यालय पहुंचा। इस पत्र में उन्होंने लिखा है कि वह 2 दिन पूर्व बांके बिहारी जी के दर्शन करने आए थे। इस दौरान उन्होंने मंदिर के सेवायत गोस्वामियों को कुछ लोगों के साथ इस तरह की संदिग्ध बातें करते हुए देखा और आशंका व्यक्त की कि जन्माष्टमी के अवसर पर भीड़ होने पर कुछ लोग किसी बड़ी घटना को अंजाम दे सकते हैं । इस से मंदिर में जान माल का नुकसान हो सकता है।

मंदिर के प्रबन्धक मुनेश सारस्वत ने पत्र के बारे में जनकारी दी और बताया कि उन्होंने इसे गंभीरता से लेते हुए एसएसपी मथुरा,केंद्रीय गृह मंत्रालय,मुख्यमंत्री, व डीजीपी को अवगत करा दिया है। और मंदिर की सुरक्षा बढ़ाने की मांग भी की है। वहीं इस पत्र को लेकर मंदिर के लिए सेवायत गोस्वामी से बात की तो उन्होंने इसे महज एक अफवाह बताया और कहा कि वह मंदिर के सेवक हैं, सेवायत है, तो मंदिर की सुरक्षा को लेकर कोई भी गोस्वामी ऐसा नहीं कर सकता।

देखें वीडियो-

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
there can be a big accident on Janmashtami in bankebihari temple, a letter claims
Please Wait while comments are loading...